Advertisement

इस विलेन ने 12 साल छोटी लड़की से कर ली शादी, पहली बीवी को दिया तलाक

Updated: 12:46 pm 29 Mar, 2018

Advertisement

अभिनेता प्रकाश राज अब किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। चाहे विलेन का रोल हो या फिर कॉमेडियन का, प्रकाश राज हर किसी रोल में फिट रहे हैं। परफेक्ट टाइमिंग व अपने एक्टिंग स्किल की वजह से प्रकाश राज दर्शकों को मजबूर कर देते हैं कि वे अपनी सीट से चिपके रहें। बीते दिनों भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ अपने बेबाक बयानों से वह मीडिया की सुर्खियां में भी लगातार बने रहे थे।

 

 

हालांकि, जहां तक निजी जिन्दगी का सवाल है, तो प्रकाश राज इस मामले में परफेक्ट नहीं कहे जा सकते हैं। दरअसल, प्रकाश राज ने दो बार शादी की है। उनके दो बेटियां और एक बेटा है।

 

 


Advertisement

उन्होंने वर्ष 1994 में तमिल अभिनेत्री ललिता कुमारी से ब्याह रचाया था। इस जोड़े की एक प्यारी बेटी हुई और एक बेटा भी। हालांकि, वर्ष 2004 में बेटे सिधु के आकस्मिक निधन के बाद इन दोनों के बीच संबंधों में खटास आने शुरू हो गए। बाद में इन दोनों तलाक की अर्जी दायर कर दी और सहमति से अलग हो गए।

कहा जाता है कि ललिता प्रकाश राज से अलग नहीं होना चाहती थीं, लेकिन प्रकाश राज तलाक चाहते थे।

 

ललिता को तलाक देने के महज 9 महीने बाद ही प्रकाश राज ने बॉलीवुड की प्रसिद्ध कोरियोग्राफर पोनी वर्मा के साथ शादी रचा ली। इस शादी में प्रकाश राज के परिजन व पोनी के परिजनों के अलावा और कोई खास शामिल नहीं हुआ था।

 

 

पोनी वर्मा प्रकाश राज से करीब 12 साल छोटी हैं।

प्रकाश राज को अंतिम बार फिल्म गोलमाल-3 में देखा गया था। इस फिल्म में अजय देवगन, कुणाल खेमु, अरशद वारसी, श्रेयस तलपाडे व तुषार कपूर भी शामिल थे।

प्रकाश राज को राष्ट्रीय अवार्ड विजेता अभिनेता हैं। उन्होंने न केवल दक्षिण भारतीय फिल्मों में, बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement