प्रभास की हिरोइन ने गुपचुप तरीके से कर ली शादी !

Updated on 21 Nov, 2017 at 5:21 pm

Advertisement

बाहुबली सीरीज की फिल्मों को भारतीय फिल्मों की दुनिया का माइल-स्टोन मान लिया गया है। एसएस राजामौली की इन फिल्मों ने कमाई के मामले में पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और नए प्रतिमान स्थापित किए हैं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास में यह पहली बार है जब किसी फिल्म ने एक हजार करोड़ रुपए की कमाई की है। बाहुबली-2 ने ऐसा कर दिखाया। इस फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोला।

बाहुबली 2 मूल रूप से तेलुगू में बनी है और हिंदी सहित 6 भाषाओं में रिलीज हुई है। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबत्ती, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन, नासिर और सत्यराज मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को दुनियाभर में करीब 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया।

इस फिल्म में बाहुबली की भूमिका में दिखे प्रभास चर्चा में हैं। प्रभास के लिए यह फिल्म एक ऐसे कोहिनूर की तरह है, जिसने उन्हें देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में पहचान दिलाई है। फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रभास को शादी के लिए 6000 प्रस्ताव आए थे। यही नहीं, उन्होंने कई बड़े-बड़े विज्ञापनों को इस फिल्म को दिए गए अपने कमिटमेंट की वजह से न कर दिया था। वह अपना पूरा ध्यान इस फिल्म को देना चाहते थे।

अब प्रभास फिल्म बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी के साथ प्रेम संंबंध में हैं।

 


Advertisement

बाहुबली से पहले वर्ष 2013 में प्रभास की तेलुगू में फिल्म ‘मिर्ची’ रिलीज हुई थी, जो सुपरहिट साबित हुई थी।

 

इस फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री रिचा गंगोपाध्याय ने काम किया था।

 

अब कहा जा रहा है कि रिचा ने अपने बचपन के दोस्त के साथ अमेरिका में गुप्त तरीके से शादी रचा ली है। इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे। हालांकि, अब तक आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रिचा ने वर्ष 2013 में कहा था कि फिल्मों में काम करने के लिए उनका आना महज एक संयोग था और इसके साथ ही उन्होंने फिल्मों से रिटायरमेन्ट की घोषणा कर दी थी।

अब उनके विवाह होने के साथ ही कयासों पर विराम लग गया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement