क्या बाहुबली से भी बड़ी हिट साबित होगी प्रभास की यह अगली फिल्म ?

Updated on 13 Aug, 2018 at 4:20 pm

Advertisement

भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ की अपार सफलता के बाद एक्टर प्रभास अपनी अगली फिल्म ‘साहो’ की तैयारियों में जुटे हैं। साइंस फिक्शन पर आधारित इस फिल्म का बजट काफी बड़ा है। बाहुबली और उसके सीक्वल में अहम किरदार निभाने वाले प्रभास इस फिल्म में भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जाहिर है फिल्म ‘बाहुबली’ की रिलीज के बाद से ही प्रभास की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है, जिसके चलते दर्शक ‘साहो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जबर्दस्त एक्शन से भरपूर इस फिल्म में प्रभास एक नए अवतार में नजर आएंगे।

 

 

बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग को इस साल के अंत तक पूरा कर लिया जाएगा। वहीं अगले साल अप्रैल तक फिल्म को रिलीज करने की तैयारी है। माना जा रहा है कि प्रभास की यह फिल्म कमाई के मामले में बाहुबली के भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

इस हाई पेस एक्शन फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन स्टंट्स देखने को मिलेंगे। फिल्म में दिखाए जाने वाले एक्शन सीन्स काफी ऊंचे दर्जे के हैं, जिस वजह से फिल्म की शूटिंग कई बार बढ़ाई जा चुकी है।

 

 

फिल्म ‘साहो’ में प्रभास के साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी एक्शन अवतार में नजर आएंगी। श्रद्धा इस फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी मुख्य भूमिका में है। करीब 200 करोड़ रुपये वाली इस फिल्म को हिंदी, तामिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा।


Advertisement

 

 

‘साहो’ की शूटिंग दुनियाभर के कई देशों में की गई है। दुबई और अबु धाबी में इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस फिल्माने के बाद अब तीसरे चरण की शूटिंग प्रभास और श्रद्धा के साथ हैदराबाद में चल रही है। आखिरी शेड्यूल के लिए टीम किसी खास जगह की खोज कर रही थी, जिसकी तलाश रोमानिया के रूप में पूरी हुई।

 

 

खबरें है कि मेकर्स ने फिल्म ‘साहो’ की रिलीज के साथ बाहुबली कनेकशन जोड़ा है। मेकर्स इस फिल्म को उसी समय रिलीज करना चाहते हैं जब बाहुबली-2 को फ्लोर पर उतारा गया था।

पिछले साल 23 अक्टूबर को प्रभास के 38वें जन्मदिन के मौके पर साहो का फर्स्ट लुक सामने आया था।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement