इस खूबसूरत पोर्न स्टार ने भारतीय मर्दों के बारे में पूछा यह सवाल, ट्विटर पर मिला मजेदार जवाब

Updated on 3 Sep, 2018 at 6:31 pm

Advertisement

नताशा नाइस न्यूयॉर्क में रहने वाली एक अमेरिकन-फ्रेन्च पोर्न स्टार हैं। महज 17 साल की उम्र में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली नताशा ने लंबे समय तक इस इंडस्ट्री पर राज किया है। नताशा का दावा है कि पढ़ाई के दौरान फीस चुकाने के लिए उन्हें अपना कौमार्य बेचना पड़ा था। इसके बाद से वह लगातार पोर्न इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।

 

 


Advertisement

लॉस एंजिलिस के एक प्राइवेट स्कूल से पढ़ाई खत्म करने के बाद वर्ष 2006 में नताशा ने एडल्ट एन्टरटेन्मेन्ट इंडस्ट्री के लिए काम करना शुरू किया।

 

 

इसके बाद से लेकर अब तक नाइस ने ब्रेजर्स तथा रियलिटी किंग सरीखी कई एडल्ट कंपनियों के साथ काम किया है। बड़ी सफलता और फैन फॉलोइंग की वजह से नताशा ने अपनी खुद की वेबसाइट लॉन्च की है। यही नहीं, उन्हें अब तक AVN अवार्ड, बेस्ट न्यूज स्टारलेट अवार्ड, XBIZ अवार्ड सहित कई अवार्ड्स हासिल हो चुके हैं।

 

 

पोर्न इंडस्ट्री के जरिए बड़ा नाम कमा चुकी नताशा पर सार्वजनिक रूप से खराब आचरण करने के आरोप भी लग चुके हैं।

 

 

वर्ष 2012 में नतासा ने आधिकारिक रूप से पोर्न इंडस्ट्री से संन्यास ले लिया था, हालांकि वर्ष 2016 में उनके नए विडियोज दिखे। वह अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए संपर्क बनाए रखती हैं।

 

हाल ही में उन्होंने भारतीय मर्दों से संबंधित एक सवाल ट्विटर पर पूछा है।

 

 

 

अब आपको तो पता ही है कि भारतीय अमेरिका की मर्द पोर्न इंडस्ट्री में नहीं हैं। यह अलग बात है कि अमेरिकी-भारतीय सन्नी लियोनी पोर्न इंडस्ट्री में रही हैं और अब बॉलीवुड में अपना करियर बना रही हैं।

 

 

 

फिलहाल नताशा के सवाल पर भारतीयों ने ट्विटर पर जवाबों की झड़ी लगा दी है। आप खुद देख लीजिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement