जानना नहीं चाहेंगे कि इन दिनों कहां हैं बॉलीवुड की ये 8 मशहूर आइटम गर्ल्स?

Updated on 24 Feb, 2018 at 6:35 pm

Advertisement

90 के दशक के आखिरी में और वर्ष 2000 की शुरुआत में रिमिक्स और आइटम सॉन्ग्स काफी लोकप्रिय थे और उस दौर की हसीन आइटम गर्ल्स लोगों के दिलों पर राज करती थीं। उस दौर के गाने आज भी आपको नाचने पर मजबूर कर देंगे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कभी अपनी अदाओं से दर्शकों को मदहोश करने वाली ये सेक्सी आइटम गर्ल्स अब क्या कर रही हैं, क्योंकि बरसों ने उनका कोई गाना तो रिलीज़ हुआ नहीं है।

दीपल शॉ

‘कभी आर कभी पार’ गाने के रिमिक्स वर्ज़न में दीपल का डांस, मासूम अंदाज़ और सेक्सी इशारों ने उस वक़्त उन्हें जवां दिलों की धड़कन बना दिया था। इस गाने के बाद दीपल बहुत लोकप्रिय हो गईं। वह आखिरी बार 2011 में फिल्म साहेब बीवी और गुलाम में नज़र आई थीं। उसके बाद इस आइटम गर्ल ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

मेघना नायडू

‘कलियों का चमन’ गाने से ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री करने वाली मेघना ने इस गाने में काफी बोल्ड अदाएं दिखाई थीं। उसके बाद उनका कोई गाना इतना लोकप्रिय नहीं हुआ। मेघना को फिल्म हवस में उनके सेक्स वर्कर के रोल के लिए भी बहुत सराहा गया था। वैसे मेघना हाल ही में फिर सुर्खियों में आई, मगर वजह फिल्म या गाना नहीं, बल्कि कुछ और थी। दरअसल, उनके किरायेदार ने उनका सारा सामान लूट लिया था। मेघना भी काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं।


Advertisement

राखी सांवत

विवादों की मल्लिका राखी सांवत भले ही लंबे समय से किसी म्यूज़िक विडियो और फिल्म में नज़र न आई हों, मगर अपने बड़बोलेपन की वजह से सुर्खियों में ज़रूर छाई रहती हैं। राखी को पहली पर ‘परदेसिया’ गाने में उनके डांस ने पॉप्युलर बनाया। इस गाने में वाकई वो काफी अच्छी लगी थीं, लेकिन इसके बाद से तो वो हमेशा विवादों की वजह से ही चर्चा में रही।

निगार खान

‘चढ़ती जवानी’ के रिमिक्स वर्ज़न में अपनी हॉट अदाओं से लोगों का दिल घायल करने वाली निगार खान 2015 के बाद से लाइमलाइट में नहीं है। साहिल खान के साथ उनकी शादी भी टूट चुकी हैं, फिलहाल ये अभिनेत्री कहां है और क्या कर रही है किसी को नहीं पता।



कोएना मित्रा

2005 में आई फिल्म मुसाफिर के आइटम सॉन्ग ‘साकी साकी रे’ से कोएना को पहचान मिली। इसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आई, कोएना हिंदी के अलावा बांग्ला फिल्में भी कर चुकी हैं।

शेफाली ज़रीवाला

‘कांटा लगा’ इस रीमिक्स गाने की ट्यून और इसमें शेफाली का लुक दोनों ही उस वक़्त बहुत लोकप्रिय हुए थे। आइटम सॉन्ग डांसर के रूप में मशहूर होने के बाद शेफाली रियालिटी शो नच बलिए में भी दो बार जा चुकी हैं, मगर फिलहाल शेफाली लाइमलाइट से दूर हैं।

सोफी चौधरी

सोफी ने बतौर सिंगर अपना करियर शुरू किया था, मगर जल्द ही वो मशहूर आइटम गर्ल बन गईं। ‘सोफी एंड डॉ. लव’ म्यूज़िक एलबम की रिलीज़ के बाद सोफी काफी लोकप्रिय हो गईं। इसके बाद सोफी कई रियालिटी शो में भी नज़र आईं, फिलहाल वो सोशलाइट और मशहू इंस्टाग्रामर हैं।

याना गुप्ता

सेक्सी ड्रेस पहनकर भैंस के ऊपर बैठी एक खूबसूरत लड़की याद है आपको। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘बाबू जी ज़रा धीरे चलो’ गाने की। जिस गाने ने रातों रात याना को मशहूर कर दिया, लेकिन अब ये ग्लैमर गर्ल बिल्कुल सिंपल ज़िंदगी जी रही है। याना गुप्ता अब योगा और आध्यात्मिक कार्यों में व्यस्त हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement