Advertisement

फिल्म मोहरा की यह सीधी-सादी लड़की नए अवतार में सबके होश उड़ा रही है

10:17 pm 18 Nov, 2017

Advertisement

क्या आपने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘मोहरा’ देखी थी? अगर आपने यह फिल्म देख रखी है तो यह मासूम सी लड़की आपको जरूर याद होगी!

फिल्म मोहरा में सुनील शेट्ठी के साथ रोमांस करतीं पूनम।

पूनम झंवर ऐसी अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जिनकी पहली फिल्म में उन्हें सफलता तो मिली, लेकिन बॉलीवुड में सफलता नहीं मिल सकी। आप संभवतः इस अभिनेत्री को नाम से नहीं पहचान सके होंगे।

सुपरहिट गाना ‘ना कजरे की धार’ में पूनम सुनील शेट्टी के साथ नजर आईं थी और अपने सीधे-सादे भारतीय लुक से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ी थी। इस हिट फिल्म में पूनम की अदाकारी की काफी प्रशंसा हुई थी। इस फिल्म मुख्य भूमिका में दिखीं रवीना टंडन बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं, लेकिन फिल्म की सफलता के बावजूद पूनम इक्का-दुक्का फिल्मों में दिखीं और गायब ही हो गईं।


Advertisement

आपको जानकर हैरानी हो सकती है कि फिल्म मोहरा में सुनील शेट्टी की सीधी-सादी पत्नी का किरदार निभाने वाली ये अभिनेत्री इतने सालों बाद भी इतनी यंग दिखती है और पूरी तरह बदल चुकी हैं। तब और अब में इतना अंतर आ चुका है कि पहचानना मुश्किल है।

तब के और अब के पूनम में कोई साम्य नहीं है!

बता दें कि फिल्मों से दूर जाकर पूनम ने नया रास्ता अख्तियार कर लिया और आजकल चर्चे में है। इन्होंने बॉलीवुड में ही नहीं, साउथ की फिल्मों में भी अपना हाथ-पैर मारा, लेकिन असफल रहीं। आज कल ये सोशल मीडिया पर अपने फ़िल्मी लुक से अलग हॉट अवतार के लिए चर्चा में हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मों में असफल होने के बाद पूनम ने खुद को बदलते हुए मॉडलिंग करना शुरू किया और ये आज जानी-मानी मॉडल है। पूनम को अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ में एक छोटे से किरदार में भी देखा गया था।

ये इन्टरनेट की नई सनसनी हैं और फेसबुक पर बोल्ड फोटो डालने के लिए जानी जाती हैं।

मॉडलिंग के साथ ही पूनम सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। तसल्ली है कि पूनम के पास मॉडलिंग असाइनमेंट की कोई कमी नहीं है। आज इनके पास बड़े-बड़े ब्रांड्स हैं।

एक्टिंग छोड़कर बनी सुपर मॉडल।

पूनम अपने मॉडलिंग और फोटो शूट में काफी व्यस्त रहती हैं, जिसे ये सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती हैं।

तो कहिए, पूनम को देखकर चौंक गए ना आप!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement