पूजा भट्ट: मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी, दरिंदे की तरह करता था मारपीट

Updated on 6 Oct, 2018 at 12:44 pm

Advertisement

फिल्म अभिनेत्री और निर्माता-निर्देशक पूजा भट्ट कुछ समय पहले ही अपने पति मनीष मखीजा से अलग हुई हैं । 11 साल चले लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने अपने रिलेशनशिप को खत्म करने का फैसला किया। इस खबर के बाद वो काफी सुर्खियों में रहीं थी। अब हाल ही में पूजा भट्ट का एक ऐसा बयान आया है, जिसके चलते एक बार फिर उनकी चर्चा हो रही है। हाल ही में पूजा भट्ट ने एक साक्षात्कार के दौरान चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिसकी वजह से उन्हें उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था।

 

 


Advertisement

एक इंटरव्यू में पूछे गए सवाल के जबाव में पूजा भट्ट ने कहा ‘’ मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी. वो मुझे मारता था. मैंने इसे लोगों के साथ साझा किया तो लोगों ने मुझपर ही सवाल उठाने शुरू कर दिए। महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म निर्देशक की बेटी होने से मेरा दुख कम नहीं हुआ। मेरे साथ वैसे ही बुरा व्यवहार किया गया.”

अपनी बात को जारी रखते हुए पूजा ने कहा  “जब आप दुनिया में दर्द से भरा सच बोलते हैं तो आपको लोग या तो पागल कह देते हैं या फिर नजरअंदाज कर देते हैं. मैं सच में भरोसा करती हूं.”

 

 

पूजा का कहना था कि भले ही लोगों को यह लगता हो कि सब कुछ बदल गया है, लेकिन हालात अभी भी वैसे ही है। आज भी ज्यादातर महिलाएं घर में ही यौन शोषण का शिकार होती हैं, उनके साथ अत्याचार होता है और वह सहती रहती हैं।

गौर हो कि इन दिनों अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और अभिनेता नाना पाटेकर का मामला गरमाया हुआ है। बॉलीवुड गलियारों में इस विवाद को लेकर खासी चर्चा हो रही है। ऐसे में पूजा से भी इस विवाद को लेकर सवाल पूछा गया जिसके जवाब में पूजा ने कहा कि ‘’इस मसले की जांच हो, लेकिन सवाल ये है कि जांच करेगा कौन.” उन्होंने कहा- नाना उदार आदमी हैं, लेकिन तनुश्री की आवाज नहीं दबानी चाहिए।”

 

 

पूजा ने इंटरव्यू के दौरान महिलाओं के साथ हो रहे उत्पीड़न पर खुलकर अपना पक्ष रखा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement