चोर को पकड़ने के लिए अब पुलिस को ज्योतिषियों का सहारा

Updated on 21 Jun, 2017 at 1:49 pm

Advertisement

जानकर हैरान हो जाएंगे कि चोर को गिरफ्त में लेने के लिए पुलिस ज्योतिषियों की मदद ले रही है। गाजियाबाद के मोदीनगर स्थित पीएनबी की कपड़ा मिल ब्रांच में चोरी होने से पुलिस दबाव में है। जब अपने सभी सूत्र फेल हो गए तो पुलिस ने ज्योतिषियों से चोर का पता लगाने को कहा है।

गाजियाबाद के मोदीनगर स्थित पीएनबी की कपड़ा मिल ब्रांच में लॉकर रूम की दीवार तोड़कर 30 लॉकर्स से करोड़ों के जेवर और अन्य कीमती सामान चोरी करने वालों का सुराग पुलिस एक हफ्ते बाद भी नहीं लगा पाई है।

पुलिसिया नेटवर्क के फेल होने के बाद जांच टीम में शामिल पुलिसकर्मी अब बदमाशों तक पहुंचने के लिए ज्योतिषियों का सहारा ले रहे हैं। विभिन्न टोटकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कई ज्योतिषियों के पास जाकर यह पूछा है कि बदमाश किस दिशा में हो सकते हैं।


Advertisement

इसके अलावा पुलिस टीम ने डासना, मेरठ और गौतमबुद्ध नगर की जेलों में बंद उन बदमाशों से भी पूछताछ की है, जो बैंक में सेंधमारी करने के आरोपी रह चुके हैं।

गौरतलब है कि 12 जून की सुबह मोदीनगर स्थित पीएनबी की कपड़ा मिल ब्रांच खुलने पर 30 लॉकर तोड़कर करोड़ों की चोरी होने का मामला सामने आया था। इनमें 6 लॉकर खाली थे। वहीं, जिन 24 कस्टमर्स के लॉकर से बदमाश करोड़ों का माल ले गए हैं, वे बैंक अफसरों के साथ-साथ पुलिस पर जल्द खुलासे दबाव लगातार बना रहे हैं। इसके चलते पुलिस के अफसर टेंशन में हैं।

पुलिसकर्मी इतने ज्यादा परेशान हैं कि कोई भेई तरीका जो उनको लगता है, उसका उपयोग कर रहे हैं। जिले में पहले तैनात रहे चुके कई तेजतर्रार दरोगाओं और इंस्पेक्टर्स से भी इस मामले के खुलासे के लिए मदद मांगी जा रही है। इनमें 2 दरोगाओं ने जांच कर रही पुलिस टीम को कुछ टिप्स भी दिए हैं।

एसएसपी एच. एन. सिंह का कहना है कि पुलिस लॉकर तोड़ने वाले बदमाशों का सुराग जुटाने में लगी हुई है। इसके लिए कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई है। वहीं, ज्योतिषियों के पास कुछ पुलिसकर्मियों के जाने की जानकारी होने से उन्होंने इनकार कर दिया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement