Advertisement

इस अभिनेता ने ‘बाहुबली’ में निभाया था महत्वपूर्ण किरदार, रेप के आरोप में गिरफ्तार

11:36 am 10 Nov, 2017

Advertisement

मशहूर फिल्म ‘बाहुबली’ में महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले एक्टर वेंकटा प्रसाद को एक महिला से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक महिला की शिकायत के बाद प्रसाद को हैदराबाद में पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। बंजारा हिल्स पुलिस ने इस संगीन मामले की पुष्टि कर दी है। प्रसाद पर महिला ने शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया है। धोखाधड़ी और शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस ने वेंकटा प्रसाद को रिमांड पर भेज दिया है।

गौरतलब है कि वेंकटा प्रसाद आईएमएएक्स के मैनेजर भी हैं और महिला वहीं उनके साथ काम करती थी। आरोप लगाया गया कि प्रसाद काम के दौरान शादी की बात करके सात साल से महिला का शोषण कर रहे थे। बता दें कि फिल्म ‘बाहुबली’ में प्रसाद महत्वपूर्ण भूमिका में दिखे थे।

पीड़ित महिला का आरोप हैः

‘प्रसाद सालों से शादी का झांसा देकर शोषण कर रहे हैं और जब मैंने शादी के लिए फ़ोर्स करना शुरू किया तो वो पीछे हटने लगे और मुझे धमकी देने लगे।’

ज्ञात हो कि पुलिस ने धोखाधड़ी और मामले से जुड़े आईपीसी की धाराओं के तहत प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस ने स्पष्ट किया है कि महिला ने जो आरोप लगाए हैं, उसकी छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी और कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो सकेगी।

बताते चलें कि वेंकटा प्रसाद ने दुनियाभर में चर्चित हुई फिल्म बाहुबली में फिल्म के लीड हीरो ‘बाहुबली’ के पिता का किरदार निभाया था। वैसे इस फिल्म में प्रसाद की भूमिका बहुत छोटी थी।

इस खबर से जुड़ि विडियो आप यहां देख सकते हैंः

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement