PM मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन कार-ट्रक की भीषण टक्कर में घायल, एक की मौके पर मौत

author image
Updated on 7 Feb, 2018 at 3:56 pm

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन राजस्‍थान के कोटा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं हैं। उनके सिर में चोट आई है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्‍स की मौत हो गई है, जबकि जसोदाबेन को चित्तौड़ के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

 


Advertisement

मृतक वाहन का ड्राइवर बताया जा रहा है। जसोदाबेन के साथ कार में मौजूद अन्य लोग भी इस हादसे में घायल हुए हैं।  दुर्घटना इतनी भीषण ​थी कि कार आगे से चकनाचूर हो गई।

 

 

ये घटना उस वक्त हुई जब जसोदाबेन कोटा में एक शादी समारोह में शरीक होकर वापस गुजरात लौट रही थीं। कोटा-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर उनकी इनोवा कार एक ट्रक से टकरा गई। ये घटना सुबह के करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

 



 

दुर्घटना की ख़बर मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में क्षेत्र के डीएसपी राजेश राजोरा मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

 

इस हादसे में जसोदाबेने को सिर पर चोटें आई हैं। उनका इलाज चित्तौड़गढ़ के एक अस्पताल में किया जा रहा है। जसोदाबेन की हालत स्थिर बताई जारी है।

 

बता दें कि जसोदाबेन मेहसाणा जिले के उंझा कस्बे में अपने भाई अशोक मोदी के साथ रहती हैं। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद उन्हें मेहसाणा पुलिस द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement