निक-प्रियंका के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी, दिया ये खास तोहफा

Updated on 5 Dec, 2018 at 3:32 pm

Advertisement

जोधपुर के उमैद भवन पैलेस में भव्य शादी रचाने के बाद निक-प्रियंका दिल्ली वापस लौटे। दिल्ली पहुंचकर दोनों ने अपना वेडिंग रिसेप्शन दिया। दिल्ली के ताज पैलेस होटल के दरबार हॉल में पार्टी ऑर्गेनाइज की गई। इस पार्टी में कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन शादी में पीएम नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींचा। पीएम ने शादीशुदा जोड़े को आशीर्वाद दिया। इस दौरान पीएम मोदी न्यूली वेड कपल के लिए ख़ास तोहफा लेकर पहुंचे। खास बात ये है कि उन्होंने यही ख़ास तोहफा विराट-अनुष्का को भी उनकी शादी के मौके पर दिया था।

 

 


Advertisement

पीएम मोदी जैसे ही स्टेज पर पहुंचे सबसे पहले तो निक-प्रियंका ने उन्हें नमस्कार किया। पीएम मोदी ने न्यूली वेड कपल को एक-एक गुलाब का फूल दिया। इसके बाद प्रियंका ने पीएम को अपने ससुराल के लोगों से मिलवाया। इस दौरान पीएम मोदी निक-प्रियंका से बातचीत करते हुए हंसते नज़र आए।

 

 

बता दें कि पीएम नरेन्द्र मोदी विराट और अनुष्का के वेडिंग रिसेप्शन में भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने दोनों को एक-एक गुलाब का फूल दिया था। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोगों से अपील कर चुके हैं कि वो शादी-ब्याह में लोगों को बहुत सारे फूलों का गुलदस्ता देने की बजाय एक फूल दें। इससे फूलों का नुकसान भी नहीं होगा और पैसे भी बचेंगे।

 

 

दिल्ली में हुए इस ग्रैंड रिसेप्शन के बाद निक-प्रियंका अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में देंगे। हालांकि ये रिसेप्शन कब होगा इसकी कोई जानकारी सामने नही आई है। बताया जा रहा है कि इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम दिग्ग्ज हस्तियां पहुंचेंगी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement