PM मोदी ने दिया विराट-अनुष्का को बेहद ही ख़ास गिफ्ट, ‘विरुष्का’ के चेहरे पर आ गई मुस्कान

author image
Updated on 24 Dec, 2017 at 1:17 pm

Advertisement

अपने हनीमून से भारत लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 21 दिसम्बर को दिल्ली के ताज होटल के दरबार हॉल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। मीडिया के सामने जैसे ही विराट-अनुष्का आए, कैमरे की लाइट की चकाचौंध भी उन दोनों के चेहरे की रौनक के सामने फीकी नजर आ रही थी।

 

इस रिसेप्शन में विराट-अनुष्का के करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य के अलावा क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियां नजर आईं।

 


Advertisement

 

इन्हीं में से बड़ा नाम रहा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का। पीएम मोदी ने इन हस्तियों के रिसेप्शन में पहुंचकर विराट और अनुष्का को शादी की शुभकामनाएं दी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। बता दें कि एक दिन पहले ही ‘विरुष्का’ ने पीएम मोदी को न्योता दिया था।

 

 

लेकिन शायद ही आपको पता हो कि पीएम मोदी ने वहां इन नवविवाहित जोड़े को न सिर्फ विश किया, बल्कि उन्हें गिफ्ट भी दिया।

 



वैसे बता दें कि विराट और अनुष्का ने रिसेप्शन में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों को पहले ही कह रखा था कि वे कोई गिफ्ट स्वीकार नहीं करेंगे, लेकिन इसके बावजूद प्रधानमंत्री मोदी इस नवदंपत्ति के लिए गिफ्ट लेकर वहां पहुंचे।

 

 

जैसे ही पीएम मोदी ने विराट और अनुष्का के हाथों में गिफ्ट दिया, दोनों के चेहरे पर मुस्कान बिखर आई। दोनों ने इस खूबसूरत से गिफ्ट को स्वीकार किया।

 

दरअसल, वह ‘विरुष्का’ के लिए एक-एक गुलाब का फूल लेकर आए थे, जिसे देखकर वहां मौजूद हर मेहमान भी मुस्कुराएं बिना नहीं रह पाए।

 

 

गौरतलब है कि विराट और अनुष्का 11 दिसंबर को इटली के एक हैरिटेज रिसॉर्ट में अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद दोनों फिनलैंड में हनीमून मनाने चले गए, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इसके बाद दोनों 19 दिसम्बर को भारत लौटे थे और अगले ही दिन प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर उन्हें रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement