PM मोदी ने स्वीकार की विराट कोहली की चुनौती, कहा-जल्द ही करके दिखाऊंगा

author image
Updated on 24 May, 2018 at 6:21 pm

Advertisement

केंद्रीय खेल मंत्री और सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने टि्वटर पर एक फिटनेस चैलेंज की शुरुआत की है। उन्होंने इस चैलेंज के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की है। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना विडियो सोशल मीडिया पर डाला था।

 

 

इस विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने विराट कोहली समेत भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को टैग कर इस चैलेंज का हिस्सा बनने को कहा था। उन्होंने लिखा था कि आप खुद को कैसे फिट रखते हैं, इससे जुडे विडियो या तस्वीर शेयर करें और ये फिटनेस चैलेंज अपने दोस्तों को दें।

 

 

उनके इस चैलेंज को स्वीकारते हुए कप्तान विराट कोहली ने 20 स्पाइडर प्लैंक लगाए। फिर कोहली ने इस चैलेंज को आगे फॉरवर्ड करते हुए तीन अन्य लोगों को इस फिटनेस चैलेंज करने के लिए टैग किया।

 

 

कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा सहित भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महेंद्र सिंह धोनी को ये चैलेंज दिया। कोहली ने लिखा:

 

“मैं अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को इसके लिए चैलेंज करता हूं।”


Advertisement

 

 

कोहली के इस दिए गए चैलेंज पर अनुष्का ने रिप्लाई किया है।

 

 

वहीं, पीएम मोदी ने भी इस चुनौती को स्वीकार किया है। उन्होंने इस चैलेंज पर हामी भरते हुए हुए ट्विटर पर लिखा-

 

“मैं आपकी चुनौती स्वीकार करता हूं विराट! मैं जल्द ही अपने  फिटनेस चैलेंज का विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करूंगा।”

 

 

वाकई, पीएम मोदी का विडियो देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement