यह प्लस साइज अभिनेत्री उन लड़कियों के लिए प्रेरणा है जो जीरो फीगर में ढ़लना पसंद करती हैं

author image
Updated on 26 Feb, 2018 at 4:14 pm

Advertisement

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां न केवल अपने अभिनय क्षमता के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनकी चर्चा अपने नैन-नक्श व खूबसूरती के लिए भी होती रहती है। नवोदित अभिनेत्रियां जीरो साइज फिगर पाने के लिए काफी मेहनत करती हैं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने जीरो साइज फीगर के बारे में बातें कही थीं, हालांकि आजकल ऐसी अभिनेत्रियों का रुझान प्लस साइज फिगर के लिए भी देखा जा रहा है।

अाज हम अापको एेसे ही एक प्लस साइज एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है।

 

प्लस साइज हुमा कुरैशी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनका जन्म 28 जुलाई 1986 को दिल्ली में हुआ था।

 

हुमा क़ुरैशी एक मॉडल भी हैं। एक्टिंग में करियर बनाने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में जाना-माना चेहरा थीं।

 

 

फिल्मों में काम करने से पहले हुमा नाटकों में अभिनय करती थीं। नाटकों में कुछ वर्ष काम करने के बाद हुमा ने मुम्बई की तरफ रुख किया और वहां पर हिन्दुस्तान यूनीलीवर के साथ टेलीविज़न प्रचार के लिए 2 साल का समझौता किया।

 

 


Advertisement

मुंबई में हुमा एक सैमसंग मोबाइल के विज्ञापन को शूट कर रहीं थी, तभी उस समय अनुराग ने उनकी एक्टिंग क्षमता को देखा हुए उन्हें अपनी अगली फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए साइन कर लिया।

 

 

गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट-1 अौर उसके बाद गैंग्स ऑफ़ वासेपुर पार्ट-2 दोनों फिल्मों में ही हुमा क़ुरैशी ने काम किया। दोनों ही फिल्मों में हुमा को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

 

 

FHM मैगजीन में बोल्ड फोटोशूट के जरिए हुमा उन अभिनेत्रियो के लिए प्रेरणा बन गई हैं, जो खुद को जीरो फीगर में ढालना पसंद करती हैं।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement