इन 5 अभिनेत्रियों का साइज जीरो नहीं तो क्या! ये खूबसूरती में देती हैं अच्छे-अच्छों को मात

author image
Updated on 15 Feb, 2018 at 4:21 pm

Advertisement

करीना कपूर के जीरो साइज फिगर से तो मानो जैसे स्लिम दिखने की सब में होड़ सी लग गई। ऐसे में बॉलीवुड में कई सालों से स्लिम अभिनेत्रियों और जीरो साइज का दौर चला आ रहा है, जिसके चलते कई अभिनेत्रियों ने अपना वजन कम भी किया। लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपने प्लस साइज के बदौलत भी इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई है। वे प्लस साइज को किसी तरह के बॉडी शमिंग की तरह नहीं, बल्कि उससे खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं।

तो चलिए आज आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं, जिन्होंने स्लिम ट्रिम फिगर होने के बॉलीवुड के चलन को तोडा है और लोगों ने उन्हें पसंद भी किया है।

 

विद्या बालन

 

प्लस साइज की अभिनेत्रियों में से एक हैं। शुरुआत में उन्हें अपने इसी फिगर के चलते कई आलोचनाएं झेलनी पड़ी थी। लेकिन उन्होंने अपने अभिनय के बलबूते पर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी बोल्डनेस से स्लिम हिरोइनों को भी पीछे छोड़ा है।

 

हुमा कुरैशी

 

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हुमा को आज कौन नही जानता। उनकी गिनती भी प्लस साइज में होती है, लेकिन वह भी बेहद ही खूबसूरत लगती हैं।

 

सोनाक्षी सिन्हा

 

सोनाक्षी ने फिल्म दबंग में सलमान के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। ये प्लस साइज अभिनेत्रियों में सबसे हिट अभिनेत्री हैं।


Advertisement

 

 

भूमि पेडनेकर

 

प्लस साइज अभिनेत्रियों के लिए आइकॉन बनी भूमि पेडनेकर को इस बॉलीवुड इंडस्ट्री ने खूब सराहा है। ‘दम लगा के हईशा’  की बात करें या अक्षय कुमार के साथ ‘टॉयलेट -एक प्रेम कथा’ में वह प्लस साइज में नजर आईं थी, लेकिन अपने सफल अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी पहचान बनाई है।

 

 

 

आयशा टाकिया

 

आयशा टाकिया को बॉलीवुड में सबसे अधिक सफलता सलमान के साथ वांटेड जैसी फिल्मों के जरिए मिली। हालांकि, फिलहाल आयशा पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड से दूरियां बनाये हुए हैं। लेकिन अपनी क्यूटनेस से ये अभिनेत्री ने भी कई दिल जीते हैं।

 

पहले मॉडल्स जीरो साइज के लिए दिन रात पसीना बहाती थी, लेकिन अब वो दौर बदल रहा है। प्लस साइज का क्रेज अब भारत में भी अपने पैर पसारने लगा है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement