मुश्किल में फंसे निक-प्रियंका, शादी में जानवरों के साथ क्रूरता का लगा आरोप

Updated on 5 Dec, 2018 at 12:31 pm

Advertisement

निक और प्रियंका दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में परिवार के सदस्यों के सामने दोनों की शादी हुई। इस शाही शादी में खूब आतिशबाज़ी हुई। हाथी घोड़ों से सजी बारात और विदेशी बाराती। लेकिन शादी होने के महज़ 24 घंटे में ही ये न्यूली वेड कपल बड़ी मुश्किल में फंस गया है।

 

 


Advertisement

दरअसल निक घोड़े पर बैठकर अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे थे। लेकिन इस पर आपत्ति जताई PETA (People for the Ethical Treatment of Animals) ने। PETA जानवरों की देखभाल करने वाला संगठन है जिसने निक-प्रियंका पर पशुओं के प्रति क्रूरता दिखाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

 

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए PETA ने लिखा “डियर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, शादी समारोह में हाथी को चेन से बांधकर और घोड़ों को चाबुक से नियंत्रित किया जाता है। अब तो आम लोग भी शादियों में घोड़े और हाथी का इस्तेमाल करने से बच रहे हैं। आपको शादी की शुभकामनाएं, लेकिन हमें खेद है कि इन जानवरों के लिए ये दिन बहुत ही दुखदायी रहा होगा।”

 

 

बता दें कि निक प्रियंका की शादी को खास बनाने के लिए हाथी-घोड़ों का इस्तेमाल किया गया था। शादी में जानवरों के इस्तेमाल को लेकर पेटा ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया।

 

 

इसके अलावा निक-प्रियंका की वेडिंग में हुई आतिशबाज़ी को लेकर भी फैन्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल प्रियंका अस्थमा की मरीज़ हैं। इसके अलावा वो अस्थमा मरीज़ों के लिए दवा बनाने वाली कंपनी सिपला की ब्रांड एंबेसेडर भी हैं। प्रियंका ने दिवाली पर लोगों से अस्थमा मरीजों की ओर से पटाखे न जलाने की अपील की थी। उन्होंने लोगों को प्रदूषण रोकथाम के लिए गुज़ारिश की और अब अपनी शादी पर उन्होंने खुद ही पटाखे जलाए जिससे फैंस नाराज़ हो गए और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

बता दें कि जोधपुर में शादी के बाद निक प्रियंका 4 दिसंबर को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं। इसके बाद एक रिसेप्शन पार्टी मुंबई में भी दी जाएगी जिसमें तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल होंगे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement