प्रियंका चोपड़ा की शादी पर चर्चा हो रही थी, अब उन्होंने खुद अपनी बात रखी है

Updated on 1 May, 2018 at 6:25 pm

Advertisement

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा अपनी मुस्कुराहट से लाखों दिलों पर राज करती हैं। भारतीय फिल्म इंटस्ट्री में अपने अभिनय का जादू बिखेरने बाद उन्होंने हॉलीवुड का रुख किया और वहां भी अपनी अलग पहचान बनाई। अब एक बार फिर हॉलीवुड की फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद  प्रियंका बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं और इन दिनों भारत आई हुई हैं।

 

 


Advertisement

इस बीच, प्रियंका की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद प्रियंका ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। हालांकि, यह अफवाह झूठी निकली और इसकी पुष्टि खुद प्रियंका ने की है।

 

 

दरअसल, बीते कुछ दिनों से प्रियंका असम भी थीं। इसके बाद वहां से लौटने हुए फ्लाइट में उन्होंने एक फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। तस्वीर में उनके हाथ में एक ब्रेस्लेट नजर आ रहा था जिसे देख लोगों ने समझा कि वो मंगलसूत्र है। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर अटकलों का बाजार गर्म होने लगा। इन तस्वीरों को देख लोगों के मन में उनके मैरिटल स्टेटस को लेकर सवाल उठने लगे।

 

 



भारत में अक्सर कई महिलाओं को हाथ में मंगलसूत्र पहने देखा जाता है, जिसके कारण लोगों ने सोचा कि प्रियंका ने भी किसी के नाम का मंगलसूत्र पहन रखा है।

जैसे ही सोशल मीडिया पर प्रियंका की शादी की सुगबुगाहटें तेज होने लगी उन्होंने इन अटकलों पर  विराम लगाते हुए बताया कि उनके हाथ पर बंधा ये ब्रेस्लेट कोई मंगलसूत्र नहीं, बल्कि  बुरी नजर से बचाने वाला एक बैंड है।

 

 

प्रियंका ने अपनी शादी की बात को झूठी अफवाह बताते हुए बैंड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा हाहाहा, कयास लगाने की भी हद है। यह इविल आई (बुरी नजर से बचाने वाला ब्रेसलेट) है। मैं जब भी शादी करूंगी सबको बता दूंगी, ये कोई सीक्रेट नहीं होगा। उन्होंने साफ कर दिया कर गुपचुप तरीके से शादी करने का उनका कोई इरादा नहीं है।

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement