वीडियो: अायकर अधिकारी बन छापा मारने पहुंचे, लात-घूंसों से स्वागत

Updated on 19 Sep, 2017 at 9:13 pm

Advertisement

फिल्म और हकीकत में खासा अंतर होता है। कुछ ठगों को फिल्म की नक़ल कर छापा मारते पकड़ा गया, जिसके बाद उनकी जमकर धुनाई की गई। और तो और इस घटना का विडियो भी बनाया और उसे वायरल कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर खूब मजे लेकर लोग इसे देख रहे हैं।

दरअसल, दिल्ली के मालवीय नगर मे ‘स्पेशल 26’ फिल्म की तर्ज पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बनकर छापा मारने पहुंचे तो घर के लोगों ने नकली अधिकारियों की जमकर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया। ये लोग रविवार की सुबह 9 बजे दिल्ली इलेक्ट्रिक्स के मालिक रमेश चंद के यहां पहुंचे, तो घरवालों ने इन्हें पहचान लिया कि ये नकली हैं और फिर उनकी शामत आ गई।

नकली इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बनकर आए युवकों पर लात-घूंसे और डंडे की बरसात कर दी गयी। एक महिला ने तो पास में रखा स्टूल ही दे मारा। वे लोग चिल्ला-चिल्ला कर रहम की भीख मांगने लगे, लेकिन लोग कहां सुनने वाले थी। बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया।

छापा मारने आये युवक खुद की हरकतों से पकड़े गए। उन्होंने खुद को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम बताया। परिवार के लोग घबरा गए और उनसे रेड का वारंट मांगा, लेकिन युवक उन्हें टालते रहे। घरवालों ने उनसे आईडी कार्ड दिखाने को भी कहा, तो युवकों ने मना किया। फिर युवकों ने घर के सीसीटीवी बंद करने की मांग की, जिससे घर वालों को शक हो गया। रेड की जानकारी के बाद आरडब्ल्यू के प्रेसिडेंट भी इनके घर पहुंचे। कागजात न देने पर लोगों को विश्वास हो गया कि ये नकली ही हैं। फिर एक इनकम टैक्स अफसर से इलाके के लोगों ने रेड डालने वालों की फोन पर बात कराई तो वो जवाब नहीं दे पाए।

इसके बाद ही लोग इन्हें फेक मानकर इनकी धुलाई शुरू कर दी। विडियो में साफ़ दिख रहा है कि कैसे इनकी जमकर धुनाई की जा रही है। ये लोग रहम की भीख मांग रहे, लेकिन किसी ने एक न सुनी। सबक सिखाने के बाद घरवाले इनको पुलिस के हवाले कर देते हैं। पुलिस की जांच में भी इन्हें नकली बताया गया है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट से इनका कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि जांच अभी चल ही रही है। उधर, सोशल मीडिया पर पिटाई का विडियो वायरल हो गया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement