पायल रोहतगी ने कहा कि हिन्दू होने की वजह से फ्लाइट से उतारा

author image
Updated on 9 Jan, 2017 at 10:32 am

Advertisement

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने आरोप लगाया है कि हिन्दू होने की वजह से जेट एयरवेज की फ्लाइट से उन्हें उतार दिया गया। पायल ने फेसबुक पर लाइव होकर इस एयरलाइन कंपनी को जमकर कोसा। उनका यह लाइव विडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

बताया गया है कि पायल अपने दोस्त संग्राम सिंह के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई से त्रिवेन्द्रम जा रहीं थीं। उनकी फ्लाइट सुबह 6:50 बजे थी। वह और संग्राम सिंह 6:20 पर एयरपोर्ट पहुंचे। लेकिन क्रू ने उन्हें फ्लाइट में लेने से इन्कार कर दिया। अपने विडियो में पायल ने इन दोनों क्रू मेम्बर्स का नाम नदीम और अब्दुल बताया है। पायल ने कहा कि वो मुसलमान थे और शायद मेरे हिन्दू होने की वजह से उन्होंने मुझे फ्लाइट में जाने नहीं दिया।

इस मसले पर पायल ने ट्वीट भी किया है।


Advertisement

वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स इस घटना के लिए पायल की लेट-लतीफी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। दरअसल, नियम के मुताबिक 30 मिनट पहले एयरपोर्ट पहुंचना देरी माना जाता है। एयरलाइन कंपनियां यात्रियों को कम से कम 75 मिनट पहले पहुंचने को कहती हैं, क्योंकि सुरक्षा प्रक्रियाओं से गुजरने में ही 45 मिनट का समय लग जाता है।

बाद में पायल ने त्रिवेन्द्रम से लौटने के बाद इस मामले में अपने बयान में कहा है कि वह एयरपोर्ट पर 5:20 ही पहुंची थीं। सुरक्षा संबंधी सभी जांच प्रक्रिया से गुजरने के बाद वह गेट तक 6:20 बजे पहुंच गईं थीं। हालांकि, उन्हें कहा गया कि फ्लाइट तक ले जाने के लिए बस उपलब्ध नहीं है। पायल ने कहा है कि यह उनकी गलती नहीं है।

यहां रहा यह विडियो।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement