शराब के नशे में इस सुपरस्टार ने मशहूर अभिनेत्री के साथ की मारपीट, मच गया बवाल

Updated on 2 Apr, 2018 at 5:25 pm

Advertisement

भोजपुरी फिल्म इंंडस्ट्री के मशहूर सुपर स्टार पवन सिंह बीते कुछ समय से सुर्खियों के साथ साथ विवाद भी बटोर रहे हैं। हाल ही में उनसे जुड़ा एक और विवादास्पद मामला सामने आया है। पवन सिंह पर कथित तौर पर अपनी  को-स्टार और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री  की जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री को शराब के नशे में पीटने का संगीन आरोप लगा है।

 

जिस अभिनेत्री के साथ मारपीट की गई है उनका नाम है अक्षरा सिंह।

पत्रकार शशिकांत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के माध्यम से इस पूरी घटना की विस्तृत जानकारी दी है। शशिकांत की मानें तो यह घटना होटल सिलवासा में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हई।


Advertisement

 

शशिकांत बताते है कि शराब के नशे में पवन सिंह नें अभिनेत्री अक्षरा को होटल के एक कमरें में जमकर पीटा। इस बीच, होटल के कर्मचारी जब अक्षरा को बचाने पहुंचे तो उनके सामने भी पवन सिंह अभिनत्री की पिटाई करता रहा।

 

बताया जा रहा है कि नशे में घुत यह अभिनेता एक समय अपने आपे से इतना बाहर हो गया कि उसने गुस्से में आकर अक्षरा का सिर दीवार पर दे मारा।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना 29 मार्च यानी बीते शुक्रवार को सिलवासा के एक होटल में हुई जहां पवन सिंह और अक्षरा किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।



 

ये  विवाद तब शुरू हुआ जब शराब के नशे में पवन सिंह होटल के कमरे से बाहर निकले। उस वक्त अक्षरा ने उन्हें बाहर जाने से रोका, जिसपर वो भड़क गए और अक्षरा के साथ गाली- गलौज और मारपीट करने लगे। हालांकि, अब तक इन दोनों कलाकारों ने इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

 

 

घटना से पहले अभिनेत्री अक्षरा शूटिंग खत्म कर चुकी थी। और वह खुद गाड़ी चलाकर  मुंबई लौटने की तैयारी में थी, लेकिन अधिक रात हो जाने के कारण उन्हें होटल में रुकना पड़ा, जिसके बाद पवन सिंह के साथ उनकी मारपीट हो गई।

 

 

अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। वहीं भोजपुरी सिंगर से एक्टर बने पवन सिंह भी बीते कुछ समय से सुर्खियों में है। बता दें कि अक्षरा और पवन के अफेयर की ख़बरे भी आती रही हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement