विडियोः नोएडा के पाथवेज स्कूल में छात्र की गुंडई, सहपाठी को ऐसा चांटा मारा कि कान के पर्दे फट गए

Updated on 9 Sep, 2017 at 11:31 am

नोएडा के महिमामंडित पाथवेज स्कूल में एक छात्र ने अपने सहपाठी को ऐसा चांटा मारा कि उसका कान करीब 25 फीसदी तक डैमेज हो गया है। छात्र द्वारा थप्पड़ मारे जाने का यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस विडियो में दिख रहा है कि जब यह छात्र पीड़ित पर हमला कर रहा है, तब बाकी के छात्र विडियो बना रहे हैं और उसका उत्साह-वर्धन कर रहे हैं। पीड़ित छात्र बेबस दिख रहा है और तनाव में है। इस विडियो में पीड़ित छात्र पर टॉर्चर साफ दिख रहा है।

कहा जा रहा है कि छात्रों ने महज स्नैपचैट पर विडियो डालकर पॉपुलर होने के लिए ऐसा किया, हालांकि यह बात सत्य प्रतीत नहीं होती। फिलहाल चांटा मारने वाले छात्र को एक महीने के लिए व उसके दो अन्य दोस्तों को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया है।

पीड़ित छात्र के अभिभावकों ने दोषी छात्र के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है। अभिभावकों का कहना है कि पीड़ित छात्र राजबीर की सुनने की क्षमता प्रभावित हुई है। उसका कान 25 फीसदी तक डैमेज हो गया है।

हालांकि, आरोप लगाए गए हैं कि स्कूल प्रशासन इस घटना को रफा-दफा करने में लगा हुआ है। पाथवेज स्कूल में नव-धनाढ्यों के बच्चे पढ़ते हैं और इसकी सालाना फीस एक लाख रुपए से अधिक है।

स्कूल की निदेशक शालिनी आडवाणी का कहना हैः

“यह एक अचानक हुई घटना है। स्कूल को भी इस तरह के मामले का कोई अंदाजा नहीं था। जिन बच्चों ने यह हरकत की है, उनके पैरंट्स के साथ स्कूल ही बातचीत हो रही है। इस घटना पर में उचित ऐक्शन लिया जाएगा।”

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।

आपके विचार