पूल में ली गई पटौदी परिवार की ये तस्वीर इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है

Updated on 4 Sep, 2018 at 2:42 pm

Advertisement

बॉलीवुड की सबसे हैपनिंग जोड़ी करीना कपूर खान और सैफ अली खान इन दिनों शहजादे तैमूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। इस वेकेशन ट्रिप पर सैफीना के साथ सोहा अली खान और कुणाल खेमू भी अपनी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ हैं। इस बीच पटौदी परिवार की एक पूल फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को हाल ही में सोहा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पूल की इस तस्वीर में करीना कपूर बिकीनी में हैं और साथ ही सैफ भी तैमूर को लिए खडे़ नजर आ रहे हैं।

 

 


Advertisement

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को अपना निशाना बनाने वाले साइबर दबंग भला पटौदी परिवार को कैसे छोड़ देते। ट्रोलर्स को करीना का तैमूर के सामने बिकीनी पहनना रास नहीं आया, जिसके बाद पूरा पटौदी परिवार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया। सोहा के इंस्टा अकाउंट पर आई इस तस्वीर को इन दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा है, इसमें ट्रोलर्स के कुछ बेहद भद्दे कमेंट्स भी शामिल हैं।

इंटरनेट पर एक यूजर ने करीना और सोहा को बच्चों के सामने बदन ढकने की सलाह दे डाली।

 

 

पूल की इस तस्वीर में पटौदी परिवार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया। इन जनाब ने पूरे परिवार पर इस तरह का भद्दा कमेंट कर डाला।

 

ये बता रहे हैं कि भाई और बहन को पूल में इस तरह एक साथ नहीं होना चाहिए।

 

 

इनका कमेंट भी पढ़ लीजिए।

 



 

बात सिर्फ यहां तक ही नहीं रुकी, बहुत से लोगों ने पटौदी परिवार को लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचाने तक की नसीहत दे डाली।

 

इसी तरह, एक अन्य यूजर ने इस तस्वीर में सोहा और करीना को बेशर्म बताया।

 

 

ये यूजर सैफ और सोहा को एक साथ पूल में देखकर काफी हैरान है।

 

 

इसके बाद सोशल मीडिया पर आई ये तस्वीर पूरी तरह जंग का मैदान बन गई। सैफ और करीना के वेकेशन्स की इस तस्वीर में ट्रोलर्स के खरे -खोटे कमेंट्स देखकर फैंस पटौदी परिवार के बचाव में आ गए। तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि हर व्यक्ति अपने पहनावे के लिए स्वतंत्र हैं, फिल्म स्टार्स किस तरह के कपड़े पहनते हैं ये पूरी तरह उनपर निर्भर करता है।

एक अन्य यूजर ने लिखा कि सोशल मीडिया पर इस तरह के आपत्तिजनक कमेंट्स किया जाना दुखद हैं, यदि सोशल मीडिया आपको सार्वजनिक मंच पर अपनी बात कहना का मौका दे रहा है तो इसका ये मतलब नहीं कि आप उसका दुरुपयोग करें। इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने सैफ करीना के साथ-साथ पूरे पटौदी परिवार की इस तस्वीर की तारीफ भी की।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement