ये सितारे किसी पटाखे से कम नहीं, मिलिए बॉलीवुड के अनार, फुलझड़ी और रॉकेट से

1:09 pm 7 Nov, 2018

Advertisement

देशभर में लोग दिवाली के रंग में डूबे हुए हैं। इस मौके पर आपको वैसे तो हर तरफ़ फुलझड़ियां और पटाखे नजर आ ही रहे होंगे, लेकिन हम आज जिन पटाखों की बात कर रहे हैं वो बॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं। यहां ज़िक्र हो रहा है बॉलीवुड के पटाखा एक्टर-एक्ट्रेसेज़ का। एक नज़र डालते हैं अभिनय की दुनिया के उन कलाकारों पर जो किसी पटाखे से कम नहीं हैं।

राधिका आप्टे

राधिका आप्टे को आज किसी पहचान की ज़रुरत नहीं है।  राधिका को बी-टॉउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहना गलत नहीं होगा। वो फ़िल्मों में काफी बोल्ड सीन देती आई हैं। राधिका एक थिएटर आर्टिस्ट रही हैं। उनका अभिनय और बोल्डनेस कई अभिनेत्रियों पर भारी पड़ता है। राधिका को बॉलीवुड की चुटपुटिया कहना गलत नहीं होगा, ये छोटे किरदारों में भी बड़ा धमाका करती हैं। 

 

स्वरा भास्कर

स्वारा भास्कर ने बी-टॉउन में अपने हुनर के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। स्वारा भास्कर को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। बीते दिनों वो फ़िल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक बोल्ड किरदार में नज़र आईं थीं, जिसके चलते वो काफ़ी चर्चा में रहीं। स्वारा ट्विटर पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं। वो कई बार गंभीर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देने के लिए काफ़ी मशहूर हैं। स्वरा भास्कर बॉलीवुड की वो बॉम्ब हैं जिनके अभिनय की आवाज़ दूर तक गूंजती है। 

दिशा पटानी

आए दिन दिशा पटानी अपने हॉट फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली दिशा अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रही हैं। दिशा बॉलीवुड की फुलझड़ी हैं, जिनकी रोशनी इन दिनों देखते ही बन रही है। 

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी बेहद स्टालिश और बॉल्ड एक्ट्रैस हैं। कियारा अपने स्टाइलिश ड्रेसेज़ के लिए काफ़ी फेमस हैं। उन्होंने कुछ ही फ़िल्में की हैं, लेकिन हाल ही में  वेब सीरीज़ ‘लस्ट स्टोरीज़’ में दिए उनके एक बोल्ड सीन ने उन्हें काफ़ी पॉपुलर कर दिया। कियारा को अगर बॉलीवुड का आलू बॉम्ब कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि छोटे रोल में भी ये कई बड़े धमाके कर चुकी हैं।  

 

अब बात करते हैं बी-टॉउन के बॉम्ब एक्टर्स की


Advertisement

 

रणबीर कपूर

संजल लीला भंसाली की फ़िल्म ‘सांवरिया’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपूर खानदान के चिराग रणबीर कपूर आज के दौर के सुपरस्टार हैं। रणबीर की हालिया फिल्म ‘संजू’ ने लोगों का दिल जीत लिया था। रणबीर कपूर बॉलीवुड का वो बॉम्ब है जो अपने अभिनय से बड़े धमाके कर सकते हैं।

 

 

रणवीर सिंह

‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर सिंह ने अब तक कई सुपरहीट फ़िल्में दी हैं। फ़िल्म जगत से रणवीर का कोई ताल्लुक नहीं रहा, बावजूद इसके रणवीर की एक्टिंग ने सबका दिल जीता। ‘पद्मावत’  में रणवीर ने खिल्जी का किरदार निभाया था, जिसके लिए रणवीर के अभिनय की काफ़ी प्रसंशा भी हुई थी। रणवीर सिंह बॉलीवुड के लड़ी बॉम्ब बन चुके हैं। उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा दी। 

 

कार्तिक आर्यन 

2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में अपने 2 मिनट के एक डायलॉग की वजह से कार्तिक काफ़ी चर्चा में रहे थे। इस डायलॉग में कार्तिक महिलाओं के रिलेशनशिप में क्या-क्या समस्या होती है उसके बारे में बताते हैं। लेकिन साल 2018 की ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फ़िल्म ने कार्तिक के करियर को एक तेज उड़ान दी, ऐसे में क्या इन्हें बॉलीवुड का रॉकेट नहीं कहा जा सकता?

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement