न 5 लाख, न 3 करोड़; खुद परिणीति ने बताया जूता चुराई में क्या दिया निक जीजू ने

Updated on 7 Dec, 2018 at 1:44 pm

Advertisement

प्रियंका-निक की शादी तो हो चुकी है, लेकिन अब धीरे-धीरे शादी से जुड़े कई खुलासे हो रहे हैं और इन्हीं में से एक खबर जुड़ी है जूता चुराने की रस्म से। शादी से पहले से ही निक की इकलौती साली परिणीति चोपड़ा जूता चुराई की रकम को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। निक ने साली परिणीति को जूता चुराई में क्या दिया है, इसको लेकर कई खबरें आईं, लेकिन परिणीती ने अब खुद बताया है आखिर उन्हें अपने निक जीजू से क्या मिला है।

 

 


Advertisement

1-2 दिसंबर को भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंधने वाले निक और प्रियंका की शादी बहुत ही प्राइवेट सेरेमनी रही, लेकिन लोग ये जानने के लिए बेताब है इस शानदार शादी में क्या-क्या खास हुआ। शादी के बाद इससे जुड़ी कई जानकारियां धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। प्रियंका-निक की खूबसूरत तस्वीरों के बाद जूता चुराई की रस्म को लेकर भी एक खबर आई थी।

 

 

खबर थी निक ने परिणीति को जूता चुराई की रस्म में 5 लाख रुपए दिए हैं। लेकिन इस खबर के वायरल होने के बाद परिणीति ने खुद इसकी सच्चाई बताई है। परिणीति ने ट्विटर पर लिखा, “जो भी लोग जूता छिपाई में मिले पैसों पर अटकलें लगा रहे हैं- आपको कुछ नहीं पता है। बस यही कह सकती हूं आप लोग गलत हैं। निक उससे ज़्यादा क्रेजी थे। कोई शब्द नहीं हैं। निक ने हमें शॉक्ड कर दिया।” इस मैसेज में परिणीति ने निक जीजू को भी टैग किया।

 



 

अब परिणीति के इस मैसेज से तो यही लग रहा है निक ने अपनी इकलौती साली को 5 लाख से कहीं ज़्यादा रकम दी है या कोई स्पेशल तोहफ़ा दिया होगा। हालांकि परिणीति ने ये नहीं बताया उन्हें कितने पैसे मिले हैं। आपको बता दें उन्होंने प्रियंका-निक की शादी तय होने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था वो निक से जूता चुराई में 37 करोड़ रुपए मांगेंगी, जिसके जवाब में निक ने  कहा था वो इसका डबल देंगे। अब परिणीति को लाखों मिले हैं या करोड़ों, ये तो भई जीजा-साली ही जाने, लेकिन हां लोगों की इस बात में बहुत दिलचस्पी है।

 

 

फ़िलहाल बॉलीवुड में दो बड़ी शादियां हो चुकी हैं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा। अब देखना ये है बॉलीवुड की अगली दुल्हन कौन बनने वाली है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement