परिणीति चोपड़ा की इस तस्वीर ने शुरू कर दी है एक नई बहस

Updated on 29 Jan, 2018 at 4:43 pm

Advertisement

सोशल मीडिया जानकारियों का समुद्र है और यहां बहुत सारी ऐसी बहसें होती रही हैं, जो समाज के लिए उपयोगी तथा दिशा देने वाली रही है। इतना तो साफ़ है कि सोशल मीडिया अब ज्यादा जिम्मेदार प्लेटफॉर्म बना है और यूजर अधिक परिपक्व हुए हैं। लोग मात्र मनोरंजक ही नहीं, सार्थक बहस पर भी अपना समय खपा रहे हैं। यहां हम मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की तस्वीर की चर्चा कर रहे हैं!

परिणीति ने अपनी यह तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है। इस एक तस्वीर ने नई बहस को सुलगा दिया है!

 

 

परिणीति शुरू से ही कांफिडेंट अभिनेत्री रही है और उनका अपना अंदाज है। वे सभी मंचों पर बेझिझक, बेबाक रहती हैं। चाहे अपनी फिल्मों की बात हो या फिर दुनिया घूमने की, उन्होंने अपने साथ फैन्स को सोशल मीडिया पर जोड़े रखा है। लिहाजा उनके चाहने वाले उनको सीरियसली फॉलो करते हैं।

 

हालिया तस्वीर में उनकी कमर के पास स्ट्रेच मार्क दिख रहा है, जिसे लेकर फैन्स हवा हो रहे हैं। बॉडी शेमिंग पर बहस अभी थमा नहीं है कि परिणीति की इस तस्वीर ने बहस को तूल दे दिया है। इनके चाहने वाले आपस में सोशल मीडिया पर इनके स्ट्रेच मार्क को लेकर लड़ रहे हैं। कोई इसकी आलोचना तो कोई सराहना कर रहा है।


Advertisement

 

हालांकि, तस्वीर में परिणीति चोपड़ा फुल कांफिडेंट से अपने स्ट्रेच मार्क को दिखाती नजर आ रही हैं। अब देखना ये है कि यह घमासान चुटकुलों में बदल जाता है या फिर सीरियस मुद्दा बन पाता है।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement