आतंकवादियों को भारत घुसने में मदद करते हैं पाकिस्तानी अधिकारी, वायरल हुआ विडियो

author image
Updated on 27 Sep, 2016 at 5:18 pm

Advertisement

यह सर्वविदित है कि पाकिस्तानी अधिकारी आतंकवादियों को भारत भेजने में उनकी मदद करते रहे हैं। अब तस्वीरों और विडियो के जरिए भी इसकी पुष्टि भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर जुलाई महीने का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्तानी आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। यह विडियो सांबा जिले के चोरगली बॉर्डर की है। ये तस्वीरें इन्फ्रारेड सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं।


Advertisement

चार आतंकवादियों ने घुसपैठ की यह कोशिश 11 जुलाई को तड़के पौने तीन बजे के करीब की थी। लेकिन कैमरों की वजह से ये भारतीय सीमा सुरक्षाबल के जवानों की नजर से बच नहीं सके। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये चारों एक साथ चलते हुए सीमा पार करने की कोशिश कर रहे हैं।

विडियो में दिखता है कि जब आतंकवादी सीमा पार कर भारतीय क्षेत्र में दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे, उस वक्त उनका सामना कुत्तों के एक झुंड से हो गया। कुत्तों को भगाकर आतंकवादी एक बार फिर भारतीय क्षेत्र में घुसने की कोशिश करते हैं।

इस बात की जानकारी, सीमा सुरक्षा बल के तरफ से जल्द ही पाकिस्तानी रेंजर्स को दी गई, लेकिन पाकिस्तानी रेंजर्स जो कि खुद इन आतंकियों से मिले हुए थे, ने भारत के दावे को खारिज कर दिया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement