पाकिस्तानी रेल कर्मचारी ने मांगा 730 दिन का अवकाश, बॉस के आचरण को बताया बेकार

3:36 pm 29 Aug, 2018

Advertisement

किसी भी कार्यालय के कर्मचारियों के लिए बॉस का आचरण मायने रखता है। इस पर ही परिणाम निकलते हैं और बेहतर आचरण से ही कटिबद्ध टीम का निर्माण होता है। अक्सर देखा गया है कि आपसी टकराव की वजह से लोग नौकरी तक छोड़ देते हैं, लेकिन पाकिस्तान ने इस शख्स ने लगभग 2 साल की लंबी छुट्टी मांग ली है!

 

पाकिस्तान रेलवे के चीफ कमर्शियल मैनेजर मोहम्मद हनीफ गुल का विचित्र अवकाश पत्र वायरल हो चुका है!

 

 

हनीफ गुल ने नए मंत्री के आचरण को जिम्मेदार ठहराते हुए लंबी छुट्टी की मांग की है। पाकिस्तान में नए रेल मंत्री की नियुक्ति हुई है और इस कर्मचारी ने उनके साथ काम करने को साफ़ मना कर दिया है। हनीफ का लीव एप्लिकेशन 730 दिनों की लम्बी छुट्टी की वजह से चर्चा के केंद्र में आ गया है।

 

 

हनीफ ने आवेदन में लिखा हैः”नए मंत्री का व्यवहार बिल्कुल भी ठीक नहीं है और उनका आचरण पेशेवर नहीं है। मैं पाकिस्तान सिविल सर्विस का कर्मचारी हूं और मेरे लिए संभव नहीं है कि ऐसे मंत्री के साथ काम करूं। मंत्री साहब को अपने से मिलते-जुलते विचार वालों के साथ काम करना चाहिए।”

 

 

पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान के पद ग्रहण के बाद ही नये रेल मंत्री शेख रशीद ने 20 अगस्त को ही पदभार ग्रहण किया था। इस आवेदन की चर्चा आज पाकिस्तान में सब कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। कई लोग हनीफ का समर्थन कर रहे हैं, तो कई लोग लम्बी छुट्टी के खिलाफ हैं। वहीं, कुछ लोग इसका मजाक भी उड़ा रहे हैं।


Advertisement

 

 

कई लोगों का कहना है कि टैक्स पेयर के पैसे पर दो साल की पेड छुट्टी नामंजूर होना चाहिए। बता दें कि उस अधिकारी को पद से हटा दिया गया है और उनकी जगह आगा वसीम को इस पद पर नियुक्त किया गया है।

 

वहीं, सोशल मीडिया पर मंत्री की किरकिरी हो रही है!

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement