पाक अधिकारी की इस करतूत से शर्मसार हुआ पाकिस्तान, वीडियो वायरल

Updated on 2 Oct, 2018 at 3:12 pm

Advertisement

पाकिस्तान अपनी शर्मनाक हरकतों की वजह से काफी पहले से ही दुनियाभर में बदनाम होता रहा है। आतंकवाद का गढ़ माना जाने वाला यह देश किसी न किसी नापाक हरकत के चलते सुर्खियों में बना ही रहता है। लेकिन इस बार इस मुल्क के चर्चा में आने की ऐसी शर्मनाक वजह सामने आई है, जिसे सुनकर कोई भी हैरत में पड़ जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक पाकिस्तानी अधिकारी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुवैत के संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारी का पर्स चुराता नज़र आ रहा है।

 

 

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी अधिकारी का यह वीडियो देख हर कहीं उनकी किरकिरी हो रही है। इस वीडियो में पाकिस्तान के एक वरिष्ठ अधिकारी कुवैत के अधिकारी जरार हैदर का पर्स चुराते नज़र आ रहे हैं। मगर इस दौरान उनकी यह शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद हो जाती है। घटना पाकिस्तान और कुवैत के बीच संयुक्त मंत्रालय स्तरीय आयोग की बैठक के दौरान घटी।

 


Advertisement

 

पाकिस्तान के अधिकारी द्वारा पर्स चुराने की यह घटना उस वक्त सामने आई जब कुवैत के राजदूत ने अपना पर्स चोरी होने की बात बताई। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पाकिस्तानी अधिकारी द्वारा पर्स चुराने की घटना सामने आई। इस घटना का पूरा वीडियो एक पाकिस्तानी पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को ट्वीट करते हुए पत्रकार ने लिखा है।

”पाकिस्तान के ग्रेड 20 अधिकारी ने कुवैत के अधिकारी का पर्स चुराया। अधिकारी उस प्रतिनिधी मंडल का हिस्सा थे जो पीएम इमरान खान से मिलने आए थे।

मामला संज्ञान में आते ही अधिकारी के खिलाफ जांच शुर हो गई। पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि नौकरशाह के खिलाफ कार्यवाई चल रही है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement