दुल्हन ने जहरीला दूध पिलाकर ली 15 लोगों की जान, मर्जी के खिलाफ की गई थी शादी

Updated on 1 Nov, 2017 at 9:21 am

Advertisement

पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के नजदीक स्थित एक गांव में दुल्हन ने दूध में जहर मिलाकर ससुरालवालों की हत्या कर दी। इस घटना में कम से कम 15 लोग मारे गए हैं। आलम यह है कि पूरे गांव में मातम छा गया है।

घटना मुज़फ्फ़रगढ़ के दौलतपुर गांव में हुई है।

नई दुल्हन दरअसल अपने पति की हत्या करना चाहती थी, लेकिन पति बच गया और पूरे परिवार की जान चली गई। दुल्हन आसिया ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।


Advertisement

आसिया के मुताबिक़ उसकी शादी मर्जी के खिलाफ कर दी गई थी और इसलिए वह पति को अपने रास्ते से हटाना चाहती थी। उसने सिर्फ पति के दूध के गिलास में जहर मिलाया था लेकिन पति ने दूध नहीं पिया और उस दूध का इस्तेमाल घरवालों ने लस्सी बनाने में कर लिया।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जहर मिली लस्सी कुल 28 लोगों ने पी, जिनमें से 15 लोगों की मौत हो गई। बाकी के लोग अब भी अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दिया गया है। पुलिस का अनुमान है कि इस साजिश में महिला का प्रेमी भी शामिल हो सकता है।

मातम मनाते गांव वाले।
dailymail

ऐसी घटनाएं हमें एक बार सोचने को मजबूर करती है कि आखिर घर बसाने के समय हुई छोटी गलती घर उजाड़ भी सकती है और इतना भयावह परिणाम हो सकता है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement