लोकेश राहुल की धमाकेदार पारी पर फिदा हुई यह पाकिस्तानी हसीना

Updated on 7 May, 2018 at 1:44 pm

Advertisement

IPL में पंजाब के ओपनर लोकेश राहुल की इंदौर में धमाकेदार पारी खेली है। उनकी इस पारी की चर्चा न केवल देश में हो रही है, बल्कि इसकी चर्चा अब सरहद के पार भी होने लगी है। लोकेश राहुल राजस्थान रॉयल्स पर पंजाब की जीत के हीरो रहे। उन्होंने दमदार खेल का आगाज करते हुए महज 54 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की शानदार पारी खेली। राहुल की इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के शामिल रहे।

 

इस पारी के दौरान राहुल ने अपना ही एक रिकॉर्ड तोड़ डाला।

 

 

दरअसल, यह लोकेश राहुल का आइपीएल में अभी तक का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। इससे पहले उनका जो सर्वश्रेष्ठ स्कोर था वो नाबाद 68 रन का था जो उन्होंने 2016 में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ बनाया था। राहुल की इस पारी में 7 चौके और 3 छक्के शामिल रहे.

लोकेश राहुल की इस पारी की चर्चा अब विदेशों में भी हो रही है।

 

पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास राहुल की विस्फोटक पारी के लिए ट्विटर पर एक प्यारा सा संदेश लिख डाला. पाकिस्तान की खूबसूरत एंकर ने ट्वीट कियाः “लोकेश राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आ गया।”

 


Advertisement

 

यह ट्वीट आप यहां देख सकते हैं।

 

जैनब अब्बास पाकिस्तानी मीडिया में स्पोर्ट्स एंकर हैं और वहां के बड़े न्यूज चैनल में कार्यरत हैं। वह PSL यानी पाकिस्तानी सुपर लीग की प्रजेंटर भी रही हैं।

वहीं, राहुल ने अपनी इस शानदार पारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

 

 

इस दमदार पारी को खेलने के बाद राहुल ने भी कहा कि हकीकत में अब जाकर उन्हें सुकून मिला है। राहुल ने कहाः “मेरे लिए ये मेरा पहला नॉक है जिसे खेलकर मुझे सुकून मिला है, क्योंकि इससे टीम को जीत मिली है।”

फिलहाल इस जीत के साथ ही IPL में पंजाब की 9 मैचों में छठी जीत है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement