इस पाकिस्तानी पत्रकार ने कर डाली अपनी ही शादी की लाइव रिपोर्टिंग, लिया होने वाली बेगम का इंटरव्यू

author image
Updated on 5 Feb, 2018 at 5:20 pm

Advertisement

पत्रकारिता की दुनिया भले ही आपको बाहर से ग्लैमरस लगती हो, लेकिन करियर के तौर पर इसमें कई चुनौतियां भी हैं। एक पत्रकार के लिए कहा जाता ही कि वह हमेशा ऑन ड्यूटी रहता है। देश की जनता तक खबर पहुंचाने के लिए धूप-सर्दी-बरसात की परवाह किए बगैर एक रिपोर्टर अपनी ऑडियंस तक खबर पहुंचाता है।

लेकिन पाकिस्तान के एक रिपोर्टर ने एक कदम आगे जाते हुए अपनी ही शादी को कवर किया और इसे अपने चैनल पर ब्रेकिंग न्यूज के तौर पर लाइव दिखाया।

जी हां, आपने बिलकुल सही सुना। कहा जा रहा है कि इस पाकिस्तानी टीवी पत्रकार को अपने काम से इतना ज्यादा लगाव है कि उसने अपनी शादी को एक पत्रकार की तरह कवर किया और हाथ में माइक लेकर लाइव रिपोर्टिंग करने लगा। पाकिस्तान के सिटी 41 चैनल के रिपोर्टर हनन बुखारी ने चैनल को अपनी शादी के लाइव अपडेट्स दिए।

 

पत्रकार ने निकाह के दौरान अपने वालिद यानी पिता का इंटरव्यू लिया, जिन्होंने बेटे की शादी की खुशी जताई। इसके अलावा पत्रकार दूल्हे राजा ने अपनी होने वाली बेगम का भी इंटरव्यू लिया।

 

विडियो में रिपोर्टर दुल्हन से पूछता है, “आज आपको मुझसे शादी करते हुए कैसा लग रहा है?” इतना ही नहीं सास से भी वह इसी तरह का सवाल पूछते हुए कहता है, ‘जी सासू मां आपको कैसा लग रहा है?’

 

 

अमर गुरीरो नाम के एक शख्स ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस विडियो को शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

इस विडियो के वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग रिपोर्टर की आलोचना कर रहे हैं, तो कुछ पाकिस्तानी मीडिया की खिल्ली भी उड़ा रहे हैं।

 


Advertisement

 

इसके पहले पाकिस्तान के रिपोर्टर चांद नवाब की विडियो ज़बरदस्त वायरल हुआ था। इससे ही प्रभावित होकर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में एक पत्रकार का किरदार गढ़ा गया, जिसकी भूमिका नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाई थी।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement