पाकिस्तान में चुनावी पोस्टर पर नजर आए अमिताभ और माधुरी, वजह बेहद दिलचस्प है

Updated on 25 Jul, 2018 at 4:12 pm

Advertisement

पाकिस्तान में आम चुनाव को लेकर मच रहा शोर अब थम चुका है। आज पाकिस्तान में मतदान हो रहे है। बीते लगभग दो महीनों से चल रहे इस सियासी दंगल में कई सियासी रंग घुलते नजर आए। हजारों की संख्या में उम्मीदवार संसद और चार प्रांतीय विधानसभाओं के लिए चुनावी मैदान में उतरे। मुल्क की सबसे ऊंची कुर्सी पर काबिज होने का ख्वाब लिए सभी पार्टियां अपना सियासी दांव खेलती दिखी। इस आम चुनाव में जोर आजमाइश कर रही हर पार्टी और सियासी नुमाइंदे की अपनी ढफली और अपना ही राग था। इस बीच, इमरान खान की पार्टी  तहरीक-ए-इंसाफ के एक उम्मीदवार ने बॉलीवुड की दो दिग्गज हस्तियों अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित को भी चुनाव प्रचार में घसीट लिया।

 

 


Advertisement

दरअसल, पाकिस्तान में चल रहे चुनाव प्रचार के दौरान पीटीआई के एक उम्मीदवार ने अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित का एक पोस्टर बनवाया था जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पोस्टर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित की 20 साल पुरानी तस्वीर है। पोस्टर को मुल्तान से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार अब्बास डोगर ने बनवाया है। इसमें उनकी पार्टी का चुनाव चिन्ह बैट और एक बच्चे की तस्वीर भी है।

 

पोस्टर के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इस उम्मीदवार के चुनाव प्रचार करने के तरीके पर चुटकियां लेनी शुरू कर दिए। ज्यादातर यूजर्स ने इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन को टैग किया है।

 

पाकिस्तान के एक यूजर हमजा जावेद ने माधुरी दीक्षित  और अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा है कि ये है पाकिस्तान में होने वाले चुनाव का नमूना।

 

 



वहीं एक अन्य यूजर फारूख अबदुल्लाह लिखते हैं कि पाकिस्तान की इलेक्शन मुहिम में अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित शरीक हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों को टैग भी किया है।

 

 

इसी तरह एक अन्य यूजर यासर लतीफ हमदानी ने अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा है कि आप पाकिस्तान में पीटीआई की टिकट पर माधुरी दीक्षित के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

 

 

पाकिस्तान में मतदान जारी है और इस बार इमरान खान की पार्टी पीटीआई और नवाज शरीफ के नेतृत्व वाली पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग के बीच कड़ी टक्कर की उम्मीद है।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement