बेहद अजीबोगरीब ढंग से आउट हुआ ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, फैंस हुए लोटपोट

Updated on 24 Sep, 2018 at 2:41 pm

Advertisement

क्रिकेट के मैदान पर फैंस को वैसे तो कई अदभुत दृश्य देखने को मिलते हैं, लेकिन कई बार कुछ नज़ारे काफी हास्यास्पद भी होते हैं। ऐसे दृश्यों को देख आप अपनी हंसी को काबू नहीं कर पाते। हाल ही में कुछ ऐसा ही नज़ारा भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान भी देखने को मिला। इस मैच में पाकिस्तानी बल्लेबाज फखर जमान भारत के खिलाफ बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए।

 

 

मैच का 15वां ओवर कुलदीप यादव के हाथों में था। क्रीज पर फखर 31 रनों पर टिके हुए थे। इसी ओवर के दौरान फखर ने कुलदीप की गेंद पर स्वीप शॉर्ट खेलने की कोशिश की और क्रीज पर गिर गए, जिसके बाद गेंद सीधा जाकर उनकी जांघ पर लगी। फखर के आउट होते ही कप्तान सरफराज अहमद बल्लेबाजी करने के लिए उतरे,  बाबर आजम के साथ सरफराज़ एक अच्छी साझेदारी करने की कोशिश कर ही रहे थे कि ये जोड़ी भी टूट गई। बाबर रविंद्र जडेजा के हाथों रन आउट हो गए।

 

 

मालूम हो कि फखर ने इस साल जुलाई में सबसे तेज 1000 वनडे रन पूरे करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया था। पाकिस्तान की तरफ से एकमात्र दोहरा शतक लगाने का रिकॉर्ड भी इनके ही नाम है।

 

गैरतलब है कि क्रिकेट प्रशंसकों के लिए भारत और पाकिस्तान का मैच दो देशों के बीच छिड़ी किसी जंग से कम नहीं होता। लगभग एक साल के लंबे अंतराल के बाद दो चिर प्रतिद्वंद्वी टीमों का आमने-सामने आना सीमा पर जंग का शंखनाद होने जैसा ही था।


Advertisement

फखर जमान के इस तरह आउट होने पर ट्विटर पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है।

एक यूजर ने उन्हें दुनिया के सबसे बेवकूफ बैट्समैन का खिताब दिया है।

 

एक अन्य यूजर ने बताया कि फखर जमान को एक बार फिर गलत तरीके से आउट दिया गया।

 

अब जरा इनकी प्रतिक्रिया भी पढ़ लीजिए ।

 

 

Advertisement

आपके विचार