इस बिस्किट ट्रॉफी की वजह से पाकिस्तान की हो रही जमकर किरकिरी, ICC ने भी लिए मज़े

Updated on 26 Oct, 2018 at 3:46 pm

Advertisement

वैसे तो इस वक्त पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी-20 फॉर्मेट में विश्व में नंबर वन पर है, लेकिन इन दिनों इसी फॉर्मेट को लेकर पाकिस्तानी टीम की खासी किरकिरी हो रही है। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे टीयूसी कप के दो टेस्ट मैचों की सीरिज़ को पाकिस्तान ने 1-0 से जीत लिया, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच टी-20 मैच की ट्राई सीरीज खेली जा रही है। इन दिनों पाकिस्तान में चल रहे इस मुकाबले की चर्चा हर कहीं हो रही है। टी-20 सीरीज की शुरुआत से पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने ट्रॉफी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसके चलते मैच से ज़्यादा पूरी दुनिया में इस सीरीज़ की ट्रॉफी की चर्चा होने लगी।

 

 


Advertisement

ट्रॉफी की खास बात है इसमें एक बिस्किट लगाया गया है, जिसने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की दुनियाभर में खासी फ़जीहत करा दी है। हर कहीं इस ट्रॉफी को लेकर पाकिस्तान का मजाक बनाया जा रहा है। हाल ही में PCB ने अपने ट्विटर से टीयूसी कप 2018 की ट्रॉफी की एक तस्वीर साझा की। इसके बाद आईसीसी ने इस तस्वीर को शेयर करके एक पोस्ट लिखा जिसके चलते दुनियाभर में लोग पाकिस्तान की ट्रॉफी को लेकर मज़े लेने लगे।

 

ट्रॉफी के नीचे स्टंप है, जबकि उसके ऊपर एक बिस्किट को डिज़ाइन किया गया है।

 

 

इस तस्वीर पर लोगों ने तो मज़े लिए ही, ICC भी खुद को नहीं रोक पाया। ICC ने इस पर एक के बाद एक दो ट्वीट किए।

 

 

सोशल मीडिया पर इन दिनों इस ट्रॉफी को काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है। इसपर यूज़र्स ने कई मजाकिया कमेंट्स किए है। एक यूजर ने लिखा है ”यह तस्वीर फोटोशॉप नहीं है, ध्यान दीजिए, यह तस्वीर फोटोशॉप नहीं है, यह एक असली क्रिकेट ट्रॉफी है ” इसी तरह कई लोगों ने इस ट्रॉफी पर जमकर मज़े लिए हैं।

 

 

एक और यूज़र ने लिखा है कॉम्पिटिशन को बंद कर दीजिए,  खेल को एक ऐतिहासिक ट्रॉफी मिल गई है।

 

 

 

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement