आतिफ असलम के गाने ‘दिल दियां गल्लां’ का ये क्यूट वर्ज़न आपने सुना क्या? कसम से दिल दे बैठोगे

Updated on 7 Mar, 2018 at 5:49 pm

Advertisement

दुनिया में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। प्रतिभावान लोगों में से भी कुछ ही लोग सफलता हासिल कर पाते हैं। शेष गुमनामी में खो से जाते हैं और फेमस होने के ख्वाब अधूरे रह जाते हैं। लेकिन आज सोशल मीडिया ने इन सब मान्यताओं को खारिज कर दिया है। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है, जिसने लोगों अपना टैलेंट दुनिया के सामने रखने का अवसर दिया है। आज इस प्लेटफॉर्म के बदौलत कई लोग नाम-काम कमाने में कामयाब रहे हैं।

 

इस बच्चे को ही देख लीजिए, जिसने आतिफ असलम को टक्कर दे दी है!

 

दरअसल, सलमान खान स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का गाना ‘दिल दियां गल्लां’ काफ़ी लोकप्रिय हुआ था। इस गीत को पाकिस्तानी गायक आतिफ़ असलम ने अपनी आवाज दी है। आजकल ये गाना सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में है, जिसे एक 12 साल का लड़का गाता दिख रहा है।

 

बता दें कि इस प्रतिभावान लड़के का नाम अर्शमन नईम है। इस बच्चे ने बहुत ही सुरीले अंदाज़ में इस गाने को गाया है। लोग बच्चे के इस गाने को पसंद कर रहे हैं।

नईम पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में रहता है और छठी कक्षा में पढ़ता है। सुरीली आवाज के धनी इस लड़के ने अभी तक कोई प्रोफ़ेशनल ट्रेनिंग नहीं ली है। हालांकि, इसे ये हुनर अपने भाई और पिता से मिला है। इनके पिता और भाई इस्लामिक गीत ‘नाथ’ गाते हैं।

 

वहीं नईम को फिल्मी गानों से लगाव है। उधर आतिफ के गीत गाने वाला यह पाकिस्तानी गायक अरिजीत सिंह का फै़न है।

 

 


Advertisement

 

सोशल मीडिया पर इस प्रतिभावान गायक की तारीफ सभी करते दिख रहे हैं:

 

हम इस टैलेंटेड सिंगर के बेहतर भविष्य की कामना करते हैं। गुड लक ! 🙂

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement