पाकिस्तान के इस मशहूर अभिनेता को नहीं मिला काम तो अब करते हैं घरों में रंगाई-पुताई

author image
Updated on 22 May, 2017 at 4:06 pm

Advertisement

हम आमतौर पर सुनते रहते हैं कि पाकिस्तान में फिल्म इंडस्ट्री की हालत खस्ताहाल है। अब इसके सबूत भी सामने आ रहे हैं। पाकिस्तान में कभी बेहद लोकप्रिय रहे अभिनेता शाहिद नसीब को इन दिनों आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

हालात ऐसे हैं कि एक जमाने में लाखों रुपए कमाने वाले शाहिद अब घरों में रंगाई-पुताई कर अपना खर्च चला रहे हैं। इसके अलावा अब वह छोटे-छोटे कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेते हैं, जहां कुछ पैसों की कमाई हो जाती है।

अपने हालात की जानकारी शाहिद ने द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत के दौरान दी।

शाहिद न सिर्फ टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं, बल्कि वह कई टेलीफिल्म्स का हिस्सा भी रहे हैं।


Advertisement

शाहिद नसीब पाकिस्तान में सबसे चर्चित टीवी सीरियल्स ‘दुल्लारी’, ‘जब उससे मुझे मुहब्बत हुई’ और ‘इल्तजा’ में काम कर चुके हैं। वह कुछ साल पहले तक एक बड़ी हस्ती हुआ करते थे, लेकिन अब अभिनय के क्षेत्र में काम नहीं मिलने की वजह से लाचार हो गए हैं।

शाहिद का कहना है कि उनके पास कोई काम नहीं है। साथ ही वह यह भी कहते हैं कि लाहौर के कई ऐसे बड़े लोग हैं जिन्हें काम नहीं होने की वजह से आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून से बातचीत के दौरान शाहिद ने कहा कि अब आलम यह है कि वह अपने गांव भी नहीं लौट सकते, क्योंकि लोग उन पर हंसेंगे। जहां तक लाहौर की बात है तो यहां लोग उन्हें ‘शाहिद रंगवाला’ कहकर चिढ़ाते हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement