12 साल की यह लड़की ‘लिटिल मिस यूनिवर्स’ में करने जा रही है भारत का प्रतिनिधित्व, अमेरिका में होगी प्रतियोगिता

author image
Updated on 28 May, 2017 at 1:31 pm

Advertisement

ओडिशा की पद्मालया नंदा अब विश्व की नन्ही सुंदरी बनने की तैयारी कर रही हैं। 12 साल की पद्मालया अमेरिका स्थित जॉर्जिया में ‘लिटिल मिस युनिवर्स 2017’ ब्यूटी पीजैंट में भारत का प्रतिनिधत्व करेंगी।

अमेरिका के जार्जिया में आयोजित यह प्रतियोगिता 31 मई से 6 जून तक चलेगी। सात दिन चलने वाले इस ब्यूटी पीजैंट कांटेस्ट में दुनिया भर के 16 प्रतिभागों को चुना गया है। इस कांटेस्ट में चार से 16 वर्ष तक की आयु वाली लडकियां भाग लेती हैं।

कटक के स्टीवर्ट स्कूल में 8वीं कक्षा की छात्रा पद्मालया इसके बाद कई और ब्यूटी पीजैंट में भाग लेंगी। वह ग्रीस में आयोजित होने वाली ‘लिटिल मिस वर्ल्ड’ कांटेस्ट में भी हिस्सा लेंगी।

nanda


Advertisement

अपने प्रयासों के बारे में पद्मालया ने कहा कि वह दोनों प्रतियोगिताओं में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की पूरी तैयारी में लगी हुईं हैं।

“ब्यूटी पीजैंट के लिए, मैं अपना 100 प्रतिशत दे रही हूं और मुझे बहुत आत्मविश्वास है। मैं अपनी संस्कृति को बढ़ावा देने की कोशिश कर रही हूं और अगर लोग मुझे समर्थन देते हैं, तो मैं निश्चित रूप से इस शीर्षक को जीतूंगी।”

आपको बता दे कि पद्मालया ‘लिटिल मिस यूनिवर्स’ में चुने जाने से पहले, कई श्रेणियों में बेस्ट बॉल गाउन, बेस्ट प्री टीन जेएमआई ज्यूरी चॉइस और बेस्ट प्री टीन जेएमआई पीपुल्स चॉइस जैसे खिताब अपने नाम कर चुकी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement