मोहम्मद शमी सड़क हादसे में हुए घायल, सिर पर लगे टांके, ट्विटर यूजर्स बोले- कहीं ये साजिश तो नहीं

author image
Updated on 25 Mar, 2018 at 5:53 pm

Advertisement

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उनके सिर पर चोट आई है। माथे पर कई टांके लगे हैं। हादसे में क्रिकेटर की आंख बाल-बाल बची है।

 

 


Advertisement

ये हादसा उस वक्त हुआ जब किसी काम से शमी देहरादून से दिल्ली की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार को किसी ट्रक ने टक्कर मार दी और उनका गाड़ी से नियंत्रण छूट गया और यह हादसा हो गया।

 

बता दें कि शमी 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारी के लिए देहरादून गए हुए थे, और यहां की अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे थे। लेकिन उन्हें किसी काम की वजह से दिल्ली जाना पड़ा था। सुबह करीबन 6 बजे ये हादसा हुआ।

 

 

हादसे के बाद शमी को सीएमआई अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका इलाज किया गया और अब उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। अब थोड़े दिनों के लिए वह देहरादून में ही आराम करेंगे।

 

बता दें कि पिछले कई दिनों से मोहम्मद शमी अपनी निजी जिंदगी में हो रही उथल पुथल से परेशान चल रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध होने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई हुई है।

 

 

उधर शमी के सड़क हादसे की खबर आते ही सोशल मीडिया यूजर्स शमी के एक्सिडेंट को साजिश करार दे रहे हैं। वह इसकी जांच करने की मांग कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “इसकी जांच करो, यह एक हादसे के बजाए कोई घटना हो सकती है।” एक ने लिखा- “कहीं ये शमी को जड़ से उखाड़ फेंकने की गहरी साजिश तो नहीं?”

 



 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement