Advertisement

मोहम्मद शमी सड़क हादसे में हुए घायल, सिर पर लगे टांके, ट्विटर यूजर्स बोले- कहीं ये साजिश तो नहीं

author image
5:31 pm 25 Mar, 2018

Advertisement

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। उनके सिर पर चोट आई है। माथे पर कई टांके लगे हैं। हादसे में क्रिकेटर की आंख बाल-बाल बची है।

 

 

ये हादसा उस वक्त हुआ जब किसी काम से शमी देहरादून से दिल्ली की ओर जा रहे थे। रास्ते में उनकी कार को किसी ट्रक ने टक्कर मार दी और उनका गाड़ी से नियंत्रण छूट गया और यह हादसा हो गया।

 

बता दें कि शमी 7 अप्रैल से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारी के लिए देहरादून गए हुए थे, और यहां की अभिमन्यू क्रिकेट अकादमी में प्रैक्टिस कर रहे थे। लेकिन उन्हें किसी काम की वजह से दिल्ली जाना पड़ा था। सुबह करीबन 6 बजे ये हादसा हुआ।

 

 

हादसे के बाद शमी को सीएमआई अस्पताल ले जाया गया। वहां उनका इलाज किया गया और अब उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। अब थोड़े दिनों के लिए वह देहरादून में ही आराम करेंगे।

 

बता दें कि पिछले कई दिनों से मोहम्मद शमी अपनी निजी जिंदगी में हो रही उथल पुथल से परेशान चल रहे हैं। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उन पर दूसरी महिलाओं से शारीरिक संबंध होने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई हुई है।

 


Advertisement

 

उधर शमी के सड़क हादसे की खबर आते ही सोशल मीडिया यूजर्स शमी के एक्सिडेंट को साजिश करार दे रहे हैं। वह इसकी जांच करने की मांग कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “इसकी जांच करो, यह एक हादसे के बजाए कोई घटना हो सकती है।” एक ने लिखा- “कहीं ये शमी को जड़ से उखाड़ फेंकने की गहरी साजिश तो नहीं?”

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement