शहाबुद्दीन फिर जा सकते हैं जेल, लालू से नाराज नीतीश ने चला नया दांव

author image
Updated on 12 Sep, 2016 at 4:46 pm

Advertisement

11 साल बाद जमानत पर जेल से रिहा हुए बाहुबली राजद नेता शहाबुद्दीन एक बार फिर जेल जा सकते हैं।

दरअसल, इस मामले में लगातार हो रही फजीहत के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बाहुबली नेता पर क्राइम कंट्रोल एक्ट (CCA) लगाने का विचार किया है। CCA लगने की स्थिति में शहाबुद्दीन को दोबारा जेल जाना पड़ेगा।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि शहाबुद्दीन पर निर्णय लेने के लिए नीतीश कुमार ने सोमवार को एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में उन्होंने राजद नेता लालू प्रसाद से खास नाराजगी दिखाई। जेल से निकलने के बाद शहाबुद्दीन लगातार नीतीश कुमार पर हमले बोल रहे हैं, लेकिन इस मामले को लेकर लालू प्रसाद यादव ने एक रहस्यमयी चुप्पी साध रखी है।

जेल से बाहर आते ही शहाबुद्दीन ने लालू प्रसाद यादव की तारीफ में कसीदे पढ़े थे। शहाबुद्दीन ने कहा था कि उनके नेता लालू प्रसाद यादव ही हैं और नीतीश कुमार तो परिस्थितिवश बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं।

इस बयान का जवाब देते हुए नीतीश कुमार ने रविवार को कहा था कि उन्हें बिहार की जनता ने शासनादेश दिया है। नीतीश ने कहा था कि ऐसे लोगों को तवज्जो देकर अपना समय और जगह बर्बाद न करें।

इस बीच, जनता दल यू ने पार्टी के विधायक गिरिधारी यादव को भागलपुर जेल जाकर शहाबुद्दीन की अगवानी करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

वहीं, दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर राज्यव्यापी विरोध और विशाल धरना की धमकी दी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement