66 साल के इस बुजुर्ग की बॉडी देखकर दांतों तले ऊँगली दबा लेंगे आप

Updated on 4 Mar, 2018 at 4:06 pm

Advertisement

आज की दिनचर्या में लोग फिट रहने के लिए लाख जतन करते हैं।बॉडी बनाने को लेकर युवाओं में क्रेज देखा जाता है। कई बार तो वे दवाओं तथा इंजेक्शन तक का सहारा लेते हैं, जो कि नुकसानदेह होता है। कुल मिलाकर परफेक्ट बॉडी पाना आसान नहीं है, लेकिन इसकी चाहत सबको होती है।

 

यहां हम एक 66 साल के बुजुर्ग के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनकी बॉडी देखकर अच्छे-अच्छों के होश उड़ जाते हैं। बढ़ती उम्र को मात देकर रामलाल निषाद ने फिट रहने का मूलमंत्र हासिल कर लिया है और अब वे युवाओं के आइकॉन बन गए हैं।

 

 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला निवासी निषाद मेहनत-मजदूरी कर अपनी जीविका चलाते हैं। बिना किसी ख़ास खान-पान और डाइट फॉलो किए इन्होंने गजब की बॉडी हासिल की है। जब ये शर्टलेस होते हैं तो युवा भी देखकर भौंचक्के रह जाते हैं।


Advertisement

 

रामलाल निषाद अभिनेता धर्मेंद्र से प्रभावित होकर नियमित व्यायाम के माध्यम से ऐसी बॉडी हासिल कर सके हैं। उनका कहना है कि आपको फिट रहने के लिए अधिक हाय-तौबा करने की जरूरत नहीं है। समुचित आहार और नियमित व्यायाम से आप स्वस्थ और फिट रह सकते हैं।

 

 

रामलाल पिछले 52 साल से लगातार कसरत कर रहे हैं। 66 साल की उम्र में भी ये रोजाना 400 पुशअप और 70 बेंच प्रेस, 50-50 राउंड बाइशेप का अभ्यास करते हैं।

 

वाकई रामलाल निषाद हम सबके लिए मिसाल हैं!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement