ओला अब न्यूज नेटवर्क शुरू करने जा रहा है, लेकिन इसमें एक पेंच है

Updated on 1 Apr, 2018 at 5:10 pm

Advertisement

खबर यह है कि देशभर में कैब सर्विस देने वाली कंपनी ओला अब अाप तक न्यूज भी पहुंचाएंगी। देश के सभी महत्वपूर्ण शहरों में मौजूद ओला सबसे बड़ी कैब सर्विस कंपनी बनकर उभरी है और अब यह न्यूज के बिजनेस में भी हाथ आजमाना चाहती है।

 

 


Advertisement

ओला ने घोषणा की है कि वह जल्द ही अपना न्यूज नेटवर्क शुरू करने जा रही है, इसके कैब सर्विस की तरह ही एप्प पर आधारित होता। इस सर्विस के माध्यम से वह लोगों को स्थानीय खबरों से रूबरू कराएगी। ओला का दावा है कि यह न्यूज नेटवर्क पारंपरिक मीडिया से अलग होगा और यह यूजर के लोकेशन के आधार पर पर्सनलाइज्ड लोकल न्यूज या हाइपर लोकल न्यूज पर ध्यान केन्द्रित करेगा। हाइपर लोकल न्यूज यानी गली-मोहल्ले में लगे जाम की भी खबर।

 

ओला ने ट्विटर पर इस बात की घोषणा की है।

 

 

यह चौंकाने वाली खबर जरूर है, लेकिन जरा ठहर कर सोचिए। इससे पहले ओला ने पिछले साल ‘Ola robotic wheels’ को शुरू किए जाने की घोषणा की थी। साथ ही इससे पहले ‘Ola rooms’ शुरू करने की बात भी हो चुकी है।

 

 

आपको कुछ याद आया? प्रत्येक साल एक अप्रैल को या अप्रैल फूल वाले दिन ओला इस तरह के प्रैंक्स करती है। फिलहाल इस प्रैंक को अधिक विश्वसनीय बनाने के लिए ओला ने न्यूज संबंधी एक वेबसाइट भी बना ली थी।

 



 

हालांकि, पिछली बार की तुलना में इस बार ट्विटर यूजर्स अप्रैल फूल नहीं बने।

 

अाप यहां ट्विटर यूजर्स के कमेन्ट्स देख सकते हैं।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement