नग्न मॉडल को बंगाली दुल्हन के रूप में दिखाना इस फोटोग्राफर को पड़ा भारी, मिल रही धमकियां

2:17 pm 30 Aug, 2018

क्रिएटिविटी के नाम पर अक्सर ही मॉडल्स की बेहद कम कपड़ों ये बिना कपड़ों की फोटोज़ अक्सर आती रहती है। लोग उल-जुलूल से बाज नहीं आते। हालांकि, इस बार मॉडल की न्यूड फोटो पर फोटोग्राफर को जान से मारने की धमकी मिली है। वजह है मॉडल को बंगाली दुल्हन के रूप में दिखाना।

कोलकाता के फोटोग्राफर प्रीतम मित्रा वेडिंग फोटोग्राफर है अपनी क्रिएटिविटी दिखाने के लिए उन्होंने एक ऐसा फोटोशूट किया, जिसकी वजह से उनकी जान आफत में पड़ गई है। प्रीतम ने न्यूड मॉडल को बंगाली दुल्हन की तरह पोज़ करते ही फोटो ली है। मॉडल पूरी तरह से नग्न है और उसने लंबे बालों से अपने ब्रेस्ट ढंके हुए हैं।

 

नग्न मॉडल को बंगाली दुल्हन (nude model pose bengali bride)

ibtimes


Advertisement

 

सिंदूर बॉक्स जो कि बंगाली शादी में बहुत अहम माना जाता है, उससे मॉडल ने अपने प्राइवेट पार्ट को कवर किया है और चेहरे को पान के पत्तों से ढंका है। बंगाली दुल्हन मंडप में आते समय चेहरे को पान के पत्तों से ढंकती हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई और प्रीतम को फोन से लेकर सोशल मीडिया तक पर जान से मारने की धमकी मिलने लगी।



कुछ लोगों ने इसे जहां स्टीरियोटाइप को तोड़ने वाला बताकर उसकी तारीफ की और उन्हें फोटो की थीम भी पसंद आई है। वहीं, कई लोगों ने इसे हिंदू और बंगाली संस्कृति का अपमान बताकर प्रीतम को जमकर लताड़ा है। एक दुल्हन को इस तरह नग्न दिखाने पर लोग बहुत भड़के हुए हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने तो प्रीतम का सिर काटकर लाने वाले को इनाम देने की भी बात की।

 

 

इसके बाद से डरे हुए प्रीतम ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और कोलकाता पुलिस की साइबर क्राइम सेल मामले की जांच कर रही हैं।


Advertisement

वैसे इस फोटो पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा।

आपके विचार


  • Advertisement