इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस को कोई नहीं पहचान पाया, इतना बदल गया है लुक

Updated on 20 Oct, 2018 at 6:57 pm

Advertisement

आम लोग तो अपनी ज़रूरतों के हिसाब से खुद बाज़ार जाकर खरीदारी करते हैं लेकिन बड़े बिजनेसमैन, नेता या फिर बड़े फ़िल्म कलाकार  खरीदारी करते कम ही दिखते हैं। बड़े शॉपिंग मॉल में दिख जाएं तो बात अलग है, इनका सब्जी खरीदते दिखना तो ईद का चांद दिखने जैसा है।

 

जब इस अभिनेत्री को पास के सब्जीवाले से मोलभाव करते देखा गया तो सब चौंक गए। जी हां, हम यहां बात कर रहे हैं ‘रुस्तम’, ‘रेड’ और ‘बर्फी’ जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की।

 

 

 

स्लिम ट्रिम नज़र आने वाली इलियाना का लुक एकदम बदल चुका हैं। चुलबुली, प्यारी सी मुस्कान के साथ लोगों के दिलों में घर करने वाली इलियाना काफ़ी लंबे समय बाद कैमरे में कैद हुईं।

 

इलियाना डिक्रूज को बेहद कॉमन अंदाज में सब्जी खरीदते स्पॉट किया गया। वे सब्जीवाले से मोलभाव करती दिखीं। सब्जीवाला भी उन्हें नोटिस नहीं कर पाया।


Advertisement

 

हद तो तब हो गई जब मीडिया वाले वहां पहुंचकर कैमरा चमकाने लगे। इसका भी कोई असर इलियाना पर नहीं पड़ा और वे मोलभाव करती रहीं।

 

 

इलियाना को उनके संजीदा अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2006 में फ़िल्म ‘देवदासु’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जबकि 2012 में उन्होंने फ़िल्म ‘बर्फ़ी’ से बॉलीवुड में एंट्री ली।

 

 

इलियाना लंबे टाइम तक डिप्रेशन भी झेला है। इससे जूझते हुए उन्होंने सुसाइड तक करने की भी कोशिश की थी। तो वहीं वे बॉडी डिस्मॉर्फिया जैसी दुर्लभ बीमारी से भी ग्रसित हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद कहा था वे पिछले 15 सालों से इससे पीड़ित हैं। जानकारी हो इस बीमारी में शरीर के अंग ज्यादा ही बढ़ने लगते हैं। यही कारण है कि इलियाना अक्सर ढीले कपड़ों में नजर आती हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement