स्मार्टफोन के दौर में टिक पाएगा Nokia 3310 मोबाइल फोन ?

author image
Updated on 15 Feb, 2017 at 10:29 am

Advertisement

एक जमाने में बेहद लोकप्रिय रहा Nokia 3310 मोबाइल फोन एक बार फिर बाजार में उपलब्ध होने जा रहा है। उपभोक्ताओं के बीच सबसे भरोसेमंद मोबाइल फोन के रूप में पहचान बनाने वाला यह फोन सेट अपनी मजबूती और लंबी बैटरी लाइफ के लिए जाना जाता रहा है। इस फोन ने मोबाइल फोन की दुनिया में एक नए युग की शुरूआत की थी।

हालांकि, लाख टके का सवाल यह है कि स्मार्टफोन के दौर में Nokia 3310 टिक पाएगा ?

जानिए नोकिया का क्या कहना है ?

नोकिया का मानना है कि लोग इस फोन को अपना सेकेन्डरी फोन के रूप में इस्तेमाल कर सकेंगे। इसका मतलब यह है कि कंपनी उन उपभोक्ताओं पर फोकस कर रही है जिनके पास स्मार्टफोन तो मौजूद हैं, लेकिन वक्त-वेवक्त उन्हें एक दूसरे मोबाइल फोन की जरूरत होती रहती है।

Nokia 3310 के नए वर्जन की कीमत करीब 4 हजार रुपए होगी। इसे स्पेन के बार्सिलोना में होने जा रहे टेक इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2017) में पेश किए जाने की बात कही जा रही है। इस इवेंट में कथित तौर पर Nokia 3310 के साथ-साथ Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 भी लॉन्च किए जाएंगे।



जहां तक भारत की बात है तो यह मोबाइल फोन यहां स्टोर्स में उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसे ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। फिलहाल ईबे पर यह 2500 रुपए में बिक रहा है।

स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ने के बाद नोकिया मोबाइल फोन की दुनिया में पिछड़ गया था। इसका अधिग्रहण बाद में माइक्रोसॉफ्ट ने कर लिया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement