क्या आपको याद है ‘No Smoking ad’ की यह क्यूट गर्ल? 9 साल बाद भी दिखती हैं उतनी ही मासूम

author image
Updated on 23 Nov, 2017 at 8:47 pm

Advertisement

आजकल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ उनके किड्स भी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं। चाहे बात हो शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान की या श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की, ऐसे कई स्टार किड्स लाइम लाइट में बने रहते हैं।

 

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अक्सर सिनेमा घरों में फिल्म शुरू होने से पहले और इंटरवल के दौरान देखते हैं। दरअसल, यहां बात कर रहे हैं कि No Smoking Ad में आने वाली क्यूट गर्ल के बारे में।

 

 

मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर की ओर से एक No Smoking Ad बनाया गया था।  इस Ad को हर थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स में मूवी शुरू होने से पहले अक्सर दिखाया जाता है। 53 सेकंड के इस एड में एक नन्हीं सी बच्ची अपने पापा को स्मोकिंग करने से रोकती है। बच्ची बहुत ही क्यूट दिखती है। अब वही लिटिल गर्ल काफी बड़ी हो चुकी है और अब 16 साल की हो गई है। अब इस क्यूट गर्ल को आप पहचान नहीं पाएंगे।

Ad में आने वाली इस क्यूट गर्ल का नाम है सिमरन नाटेकर, जिसका जन्म मुंबई में 2002 में हुआ था।

 

 

No Smoking Ad सिमरन का पहला ऐड था जो कि 2008 में ऑन एअर हुआ था।  इस ऐड में सिमरन ने की मासूमियत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

 

सिमरन अब तक कई सीरियल्स और ऐड फिल्म्स में काम कर चुकी हैं।

 


Advertisement

 

सिमरन डोमिनोस, केलॉग, याकुट, वीडियोकॉन, क्लिनिक प्लस, बार्बी खिलौना और कई अन्य विज्ञापनों विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी है।

 

वह टीवी धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ में भी दिखाई दी थी।

 

 

सिमरन बॉलीवुड फिल्म ‘दावत-ए-इश्क’ में फरीदा की भूमिका में दिखी थीं।

 

 

सिमरन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर सिमरन के 38 हजार फॉलोअर्स हैं।

 

 

सिमरन ने अपनी छोटी सी उम्र में अपनी भोली सी मुस्कराहट और अपनी अदाकारी से लोगो के दिलों में आज अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement