कमजोर दिल वालों सावधान! नीता अंबानी अपने आप पर करती हैं इतना खर्च कि आप भौचक्के रह जाएंगे

author image
Updated on 12 Jan, 2018 at 3:35 pm

Advertisement

हम सभी जानते हैं कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी कुल 38 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ भारत के सबसे धनी व्यक्ति हैं। वहीं, वैश्विक स्तर पर भी उनकी विशाल छाप है। मुकेश अंबानी के साथ-साथ उनकी पत्नी नीता अंबानी भी अत्यधिक प्रभावशाली भारतीय महिलाओं मे से एक हैं। देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी से बिजनेस वुमन की पहचान बना चुकीं नीता अंबानी भी खासकर सुर्खियों मे रहती हैं।

 

नीता अंबानी जहां रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन हैं, वहीं मुंबई इंडियन्स की मालकिन भी हैं। वह अपनी ग्लैमरस लाईफ, सोशल गतिविधियों मे हिस्सा लेने, स्पोर्ट्स मैचेज का हिस्सा बनने, इत्यादि के लिए ज्यादा प्रसिद्ध हैं।


Advertisement

 

 

आज हम आपको नीता अंबानी की ग्लैमरस लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं। आखिर उनकी दिन की शुरुआत कैसे होती हैं और वह खुद पर कितना खर्च करती हैं।

 

तीन लाख की चाय !

 

 

क्यों पड़ गए न अचरज में ! आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौनसी चाय है जो तीन लाख में बिकती है। दरअसल, वे दिन की शुरुआत जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड ‘नोरिटेक’ के कप में चाय पी कर करती हैं। इस एक कप की कीमत 3 लाख है। नोरिटेक क्रॉकरी की ख़ास बात यह है कि इसमें गोल्ड का बॉर्डर है और इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। यानी एक कप चाय की कीमत हुई 3 लाख रुपए।

 



हैंड वॉच की शौक़ीन

 

नीता अंबानी ब्रांडेड वॉच की भी शौक़ीन हैं। उनके वॉच कलेक्शन में बुल्गारी, कार्टियर, राडो, गुची, केल्विन केलिन और फोसिल जैसे ब्रांड शामिल हैं। इन ब्रांड्स के घड़ियों की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपए से शुरू होती है।

 

हैंडबैग्स की हैं दीवानी

 

 

नीता अंबानी के पास कई ब्रांडेड बैग्स का कलेक्शन है। दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड्स के हैंडबैग्स जैसे चनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू केरी उनके कलेक्शन में शामिल है। ज्यादातर उन्हें क्लच बैग करते हुए देखा जाता है। इनकी कीमत 3 से 4 लाख से शुरू होती है। इन क्लच पर हीरे जड़े होते हैं।

 

पसंद हैं फैंसी शूज, एक बार जो पहना उसे दोबारा नहीं पहनतीं।

 

 

नीता अंबानी को स्टाइलिश शूज पहना पसंद है। वह अपने जूतों को कभी भी रिपीट नहीं करतीं। उनके शूज कलेक्शन में पाड्रो, गार्सिया, जिम्मी चू, पेलमोड़ा, मार्लिन ब्रांड शामिल हैं। सभी ब्रांडस के जूतों की कीमत की शुरुआत ही करीब एक लाख रुपए से होती है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement