नीता अंबानी की इस साड़ी की कीमत जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा

author image
Updated on 29 Mar, 2018 at 6:11 pm

Advertisement

अंबानी परिवार इन दिनों सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। देश के सबसे धनी व्यक्ति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी इसी साल अपनी दोस्त श्लोक मेहता के साथ शादी के बंधन बंधने वाले हैं। श्लोका हीरा कारोबारी रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं।

 

 

Indian express


Advertisement

 

हाल ही में दोनों की सगाई गोवा में हुई, जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त ही शामिल हुए। दोनों ने गोवा में प्री वैडिंग फोटोशूट भी करवाया। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

 

View this post on Instagram

#akashambani

A post shared by Akash Ambani (@ambani_akash) on

 

इस फैमिली गेट टुगेदर में अम्बानी परिवार काफी खुश नजर आया। मुकेश अंबानी ने अपनी होने वाली बहू को केक भी खिलाया। सगाई में नीता अंबानी जहां ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस में दिखीं, तो वहीं मुकेश अंबानी रेड एंड वाइट हाफ स्लीव्स चेक शर्ट में नजर आए।

 

 

जहां मुकेश अंबानी का नाम बिज़नेस वर्ल्ड में मशहूर है, वहीं उनकी पत्नी नीता अंबानी ने भी नाम कमाया है। नीता अंबानी जहां रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन हैं, वहीं मुंबई इंडियन्स की मालकिन भी हैं।

 



 

वह अपनी सोशल गतिविधियों मे हिस्सा लेने और ग्लैमरस लाइफ के लिए काफी प्रसिद्ध हैं।

 

 

फैशन लेडी वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीता अंबानी के साड़ी के कलेक्शन में एक साड़ी 40 लाख रुपए की भी है। बताया जा रहा है कि ये साड़ी चेन्नई सिल्क के डायरेक्टर शिवालिंगम ने डिजाइन की हुई है।

 

यही है वो चालीस लाख की साड़ी Fashionscandal

 

‘विवाह पातु’ नाम की इस साड़ी की खासियत है कि यह भारत के जाने-माने  चित्रकार राजा रवि वर्मा की पेटिंग से प्रेरित है। साड़ी में जो कढ़ाई हो रखी है उसमें सोने के महीन तारों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा रूबी, पुखराज, पर्ल और कैट जैसे कई महंगे रत्न इसमें जड़े हुए हैं।

 

 

ऐसा कहा जाता है कि इस साड़ी को कांजीवरम की कुशल 36 महिला कारीगरों ने मिलकर तैयार किया है। करीब 8 किलो वजनी इस साड़ी को बनाने में एक साल से ज्यादा का समय लगा।

 

 

यह साड़ी नीता अंबानी ने फरवरी, 2015 में एक फंक्शन दौरान पहनी थी। साड़ी पर हुई कारीगरी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement