भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की फिल्म का ये गाना इन दिनों यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल

Updated on 12 Aug, 2018 at 5:36 pm

Advertisement

बॉलीवुड फिल्मोें की तरह भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रियता भी दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है। भोजपुरी फिल्मों का संगीत आज सस्ते मनोरंजन से ऊपर उठ चुका है। बहुत से भोजपुरी गाने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब होते जा रहे हैं। यही वजह है कि अब भोजपुरी इंडस्ट्री ने सोशल मीडिया पर अपनी धमक जमानी शुरु कर दी है।

 

 


Advertisement

इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का एक गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। गाने के बोल है ‘गोरी तोहर कमर लचकउआ’, जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। सॉन्ग में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी जम रही है।

 

 



पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता सोनू खत्री है जबकि इसके सह निर्माता है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स, वहीं फिल्म को अनिल काबरा ने स्पॉन्सर किया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है। बता दें कि भोजपुरी फिल्म में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी काफी हिट रही है, दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। 26 फरवीर को रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 22 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

 

फिल्म का संगीत मधुकर आनंद ने दिया है। भोजपुरी की इस बहुचर्चित फिल्म में आपको निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

यहां देखिए वीडियो

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement