अब आया जानलेवा निल्ले-निल्ले चैलेंज, चलती गाड़ियों के सामने कूदकर नाच रहे हैं लोग

Updated on 26 Nov, 2018 at 6:46 pm

Advertisement

इंटरनेट पर ऐसे-ऐसे विचार और करतब देखने को मिलते हैं आप सोच में पड़ जाते हैं। ऐसे अजीब आइडियाज़ को फॉलो करने वाले लोगों की तादाद भी चकित कर देती है। दुनिया में अलग-अलग किस्म के लोग हैं और उनकी पसंद-नापसंद भी अजीबोगरीब हैं। कीकी चैलेंज से पूरा इंटरनेट उबला पड़ा था ही, ये नया वाला चैलेंज तो उससे भी आगे बढ़ता दिख रहा है। लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर गाड़ियों के सामने नाचते नज़र आ रहे हैं।

 

 


Advertisement

चैलेंज का नाम निल्ले निल्ले चैलेंज है, जिसका मतलब रुको-रुको होता है। अब अगर चलती गाड़ी के सामने नाचना शुरू किया और गाड़ी न रुके तो फिर तो खेल खत्म समझो, लेकिन इन ‘सुपरमैन’ लोगों किसी की फ़िक्र नहीं। लोग बसों से लेकर ट्रेन के आगे नाचते हुए वीडियो ले रहे हैं।

 

 

इस अजीब चैलेंज की शुरुआत भले ही भारत में हुई हो, लेकिन ये बड़ा ही खतरनाक है। कोई भी होशियार शख्स ये चैलेंज नहीं ले सकता है लेकिन अपने देश में होशियार हैं कितने। पुलिस की ओर से जारी चेतावनी के बाद भी लोग ऐसा कर रहे हैं। ये निल्ले-निल्ले चैलेंज कब ठूको-ठूको हो जाए, पता भी नहीं चलेगा।

 



 

अभी तक कोई दुर्घटना दर्ज नहीं की गई है, लेकिन पुलिस लगातार लोगों को आगाह कर रही है कि निल्ले-निल्ले चैलेंज को न लें क्योंकि ये जानलेवा हो सकता है।

 

 

आप खुद इन वीडियोज़ में देख सकते हैं कैसे लोग इस चैलेंज को कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं-

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement